ताज़ा खबर
 

Honda City और Amaze को जून में खरीदनें पर होगा ज्यादा फायदा, कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट! देखें पूरी रिपोर्ट

बता दें, कंपनी जल्द बाजार में अपनी प्रीमियम सेडान Civic और फ्लैगशिप एसयूवी CR-V का बीएस 6 वर्जन भी लॉन्च करने जा रही है। इसके अलावा होंडा जैज़ और डब्ल्यूआर-वी के फेसलिफ्टेड वर्जन पर भी काम कर रही है।

Honda recalls near 65,000 cars,Honda Amaze भारतीय बाजार में कंपनी की सबसे सस्ती कार है।

Honda Cars Discount: लॉकडाउन में हुए नुकसान की भरपाई करने के लिए वाहन कंपनियां कारों की सेल्स में इजाफा करने पर काम कर रही हैं। सभी वाहन कंपनियां अपनी गाड़ियों पर भारी डिस्काउंट के साथ Buy Now pay later की स्कीम भी उपलब्ध करा रही हैं। जापानी कार निर्माता होंडा भी अपने मॉडलों पर भारी छूट मुहैया करा रही है। आइए विस्तार से बताते हैं कि कौन-सी गाड़ी खरीदने पर कितने रुपये की बचत हो सकती है।

Honda Amaze: अमेज वर्तमान में होंडा द्वारा बेचा जाने वाला एंट्री लेवल का मॉडल है। यह सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट सेडान BS6 मानकों के अनुरूप पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ उपलब्ध है। कंपनी इस कार पर 5 साल की वारंटी, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस या 50 प्रतिशत लागत पर 3 साल के AMC मेंन्टेनेंस पैक की पेशकश कर रही है।

Honda City: होंडा मार्च में इस कार की नई जेनरेशन को लॉन्च करने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन और कोरोना वायरस महामारी के चलते इस कार की लांचिंग को फिलहाल रोक दिया गया है। फिलहाल कंपनी ने इसके बीएस6 पेट्रोल वर्जन को लॉन्च कर दिया है, और इसे वर्तमान में ग्राहक द्वारा चुने गए वेरिएंट के आधार पर भारी छूट के साथ पेश किया जा रहा है। जैसे अगर कोई इस कार का Vx (CVT), ZX (CVT) और Zx मैनुअल वैरिएंट खरीदता है, तो उस पर 1 लाख रुपये तक की छूट दी जा रही है। इसमें 50,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 50,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है। इसके अलावा इन वेरिएंट पर कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी उपलब्ध है।

इसके साथ ही सिटी के Vx मैनुअल वेरिएंट पर 37,000 रुपये की नकद छूट और 35,000 रुपये के एक्सचेंज एक्सचेंज के साथ-साथ कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। वहीं Sv और V ट्रिम पर 25,000 रुपये की नकद छूट और 20,000 रुपये मूल्य के एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट के साथ पेश किया जा रहा है। बता दें, कंपनी जल्द बाजार में अपनी प्रीमियम सेडान Civic और फ्लैगशिप एसयूवी CR-V का बीएस 6 वर्जन भी लॉन्च करने जा रही है। इसके अलावा होंडा जैज़ और डब्ल्यूआर-वी के फेसलिफ्टेड वर्जन पर भी काम कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Auto Tips: कार के माइलेज को लेकर हैं परेशान तो अपनाएं ये तरीका, कुछ ही दिनों में दिखेगा रिजल्ट और हर महीनें होगी मोटी बचत!
2 Mahendra Singh Dhoni ने खरीदा स्वराज ट्रैक्टर तो Anand Mahindra ने कह दी ये बड़ी बात, लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो!
3 Mahindra Bolero से लेकर Tata Nexon तक ये हैं देश की 5 बेस्ट सेलिंग डीजल गाड़ियां, कम कीमत में मिलते हैं शानदार फीचर्स!
यह पढ़ा क्या?
X