ताज़ा खबर
 

होंडा मोटर्स ने पेश किए शानदार ऑफर, कारों की खरीद पर 2.50 लाख रुपये तक का फायदा, लोन में भी राहत

कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक उसकी कारों पर यह ऑफर 31 अक्टूबर तक जारी रहेगा। सबसे ज्यादा 2.50 लाख रुपये तक का बेनिफिट होंडा सिविक कार पर मिल सकता है। इसके अलावा नई होंडा सिटी पर भी 30,000 रुपये तक का ऑफर है।

honda amaze carहोंडा की कारों पर मिल रहा है 2.50 लाख रुपये तक का ऑफर

भारतीय मार्केट में अपने कुछ ब्रांड्स के जरिए बड़ा दखल रखने वाली जापानी कार कंपनी होंडा मोटर्स ने फेस्टिव सीजन में शानदार ऑफर पेश किए हैं। कंपनी ने नई कारों की खरीद पर 2.50 लाख रुपये तक के ऑफर दिए हैं। इस ऑफर में कैश डिस्काउंट, एक्सटेंडेड वॉरंटी और मेंटनेंस प्रोग्राम शामिल है। कंपनी ने दिवाली से पहले सेल में इजाफा करने के मकसद से यह फैसला लिया है। कंपनी की ओर से पेश किया गया यह ऑफर उसकी होंडा Amaze, 5वीं जनरेशन की होंडा सिटी, Honda Jazz और होंडा सिविक जैसी कारें शामिल हैं। इस ऑफर के तहत देश भर में होंडा की किसी भी डीलरशिप से कार खरीदी जा सकती है।

कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक उसकी कारों पर यह ऑफर 31 अक्टूबर तक जारी रहेगा। सबसे ज्यादा 2.50 लाख रुपये तक का बेनिफिट होंडा सिविक कार पर मिल सकता है। इसके अलावा नई होंडा सिटी पर भी 30,000 रुपये तक का ऑफर है। बता दें कि कंपनी की होंडा सिटी कार देश में उसकी लोकप्रिय गाड़ियों में से एक है। इसके अलावा पुरानी होंडा कार एक्सचेंज करने वाले ग्राहकों को कंपनी की ओर से लॉयल्टी बोनस और स्पेशल एक्सचेंज बेनेफिट्स भी दिए जा सकते हैं।

होंडा कार इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और डायरेक्टर राजेश गोयल ने कहा, ‘ग्राहकों के लिए इस मुश्किल समय में फेस्टिव सीजन को शानदार बनाने के लिए कंपनी ने इन ऑफर्स को पेश किया है। ग्रेट होंडा फेस्ट के तहत बीते महीने से हमने इन ऑफर्स को लॉन्च किया है।’ उन्होंने कहा कि कोरोना काल में पर्सनल वीकल अब एक जरूरत बन गए हैं, ऐसे में ग्राहकों की चिंताओं को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया है।

लोन पर भी मिल रही है राहत: होंडा मोटर्स ने कारों की खऱीद पर ऑफर्स के साथ ही आसान किस्तों और शर्तों पर लोन की व्यवस्था भी की है। कंपनी ने कई बैंकों से टाईअप किया है ताकि ग्राहकों को आसान ईएमआई और लंबी अवधि के लिए कार लोन मिल सकें। यही नहीं ग्राहकों की क्रेडिट हिस्ट्री के आधार पर उन्हें 100 पर्सेंट तक की फाइनेंसिंग बैंकों की ओर से की जा सकती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रॉयल एनफील्ड ने फिर टाली Meteor 350 लॉन्चिंग, दिवाली से पहले आना मुश्किल, होंडा की CB 350 को देगी कड़ी टक्कर
2 बजट में खरीदनी है CNG कार तो ये 5 गाड़ियां हैं शानदार, माइलेज भी जोरदार और दाम भी कम, जानें फीचर्स और रेट
3 MG Gloster की हुई लॉन्चिंग, फॉच्यून और एंडीवर को देगी जोरदार टक्कर, जानें- क्या है खासियत और कीमत
IPL 2020 LIVE
X