scorecardresearch

Bike Finance Plan के जरिए Honda CD 110 Dream खरीद सकते हैं 8 हजार देकर, EMI बनेगी 80 रुपये प्रतिदिन

Bike Finance Plan के जरिए खरीद सकते हैं 74 kmpl माइलेज का दावा करने वाली होंडा सीडी 110 ड्रीम बाइक, 2 मिनट में पढ़ें डिटेल।

Bike Finance Plan के जरिए Honda CD 110 Dream खरीद सकते हैं 8 हजार देकर, EMI बनेगी 80 रुपये प्रतिदिन
Honda CD 110 Dream के ब्रेकिंग सिस्टम में कंपनी ने ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया है जिसके साथ कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। (फोटो- HONDA)

Best Mileage Bikes की डिमांड टू व्हीलर सेक्टर में सबसे ज्यादा है जिसमें हीरो, होंडा, टीवीएस और बजाज जैसी कंपनियों की बाइक सबसे ज्यादा संख्या में मौजूद हैं। जिसमें हम बात कर रहे हैं Honda CD 110 Dream के बारे में जो अपने सेगमेंट की पॉपुलर बाइकों में से एक है।

Honda CD 110 Dream Price

होंडा ने इस सीडी 110 ड्रीम को सिर्फ एक वेरिएंट में लॉन्च किया है जिसकी शुरुआती कीमत 70,315 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है। ऑन रोड होने पर ये कीमत 81,975 रुपये हो जाती है।

बाइक को शोरूम से खरीदने के लिए अगर आपके पास 81 हजार का बजट नहीं है तो यहां जान लीजिए उस फाइनेंस प्लान की डिटेल जिसमें आप ये बाइक बहुत आसान डाउन पेमेंट और ईएमआई के साथ घर ले जा सकेंगे।

अगर आप इस होंडा सीडी 110 ड्रीम बाइक को फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदना चाहते हैं तो ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की कैलकुलेशन के हिसाब से बैंक आपको इसके लिए 73,975 रुपये लोन देगा।

बैंक से ये लोन मिलने के बाद आपको 8 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट जमा करने होंगे और ये प्रोसेस पूरा होने के बाद आपको लोन शुरू हो जाएगा। लोन शुरू होने पर आपको अगले तीन साल तक हर महीने 2,377 रुपये की मंथली ईएमआई भरनी होगी। इस मंथली ईएमआई को 30 दिनों से विभाजित करने पर प्रतिदिन का खर्च 79.30 रुपये होता है।

फाइनेंस प्लान के जरिए बाइक खरीदने से पहले आपको अपनी बैंकिंग और सिबिल स्कोर को ठीक करना होगा क्योंकि आपकी बैंकिंग या सिबिल स्कोर में नेगेटिव रिपोर्ट मिलने पर बैंक अपने लोन, डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान में किसी भी तरह का बदलाव कर सकता है।

बाइक के फाइनेंस प्लान के बाद इसके इंजन और पावर की बात करें तो कंपनी ने इसमें 109.51 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। यह 4 स्ट्रोक इंजन 8.79 पीएस की पावर और 9.30 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

होंडा टू व्हीलर इस बाइक की माइलेज को लेकर दावा करती है कि ये सीडी 110 ड्रीम बाइक 74 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस माइलेज को ARAI ने प्रमाणित किया है।

बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो कंपनी ने इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया है। इसके साथ कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम को लगाया गया है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 27-09-2022 at 05:10:19 pm