ताज़ा खबर
 

Honda CB Shine SP के कंपनी ने लॉन्च किए तीन मॉडल, जानें कीमत और फीचर्स

2018 Honda CB Shine SP में 124.7cc का नया इंजन दिया गया है। इसके फ्यूल टैंक को पहले के मुकाबले ज्यादा आक्रामक बनाया गया है। वहीं इसमें अलॉय व्हील्स भी दिए गए हैं।

होंडा CB साइन SP की सवारी को आरामदायक बनाने के लिए इसमें पहले के मुकाबले अच्छा सस्पेंशन सिस्टम दिया गया है।

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने CB साइन SP कम्यूटर 2018 बाइक को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने इसे ऑटो एक्सपो 2018 में पेश किया था। 2018 होंडा साइन में पुराने मॉडल में काफी अपडेट किए गए हैं। बाइक के क्लस्टर को अपडेट किया गया है। इसमें अब घड़ी भी दे दी गई है। इसके अलावा इसमें अब सर्विस ड्यू होने का इंडिकेटर भी दिया गया है। इसके अलावा इसके लुक में भी बदलाव किया गया है। इसके फ्यूल टैंक को पहले के मुकाबले ज्यादा आक्रामक बनाया गया है। वहीं इसके ब्रेकिंग सिस्टम को भी पहले के मुकाबले अच्छा किया गया है। इसके बेस वेरिएंट में फ्रंट और रियर में 130mm के ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। वहीं इसके एक वेरिएंट में 240mm की डिस्क प्लेट दी गई है। इसके अलावा होंडा CB साइन SP की सवारी को आरामदायक बनाने के लिए इसमें पहले के मुकाबले अच्छा सस्पेंशन सिस्टम दिया गया है। बाइक की राइड अच्छी रहे इसके लिए इमसें 80/100-18 के फ्रंट और रियर में बिना ट्यूब वाले टायर दिए गए हैं। वहीं इसमें अलॉय व्हील्स भी दिए गए हैं।

इंजन की बात करें तो 2018 Honda CB Shine SP में 124.7cc का नया इंजन दिया गया है। यह नया इंजन 10.16hp की पावर जेनेरेट करता है। वहीं इसका मैक्सिमम टॉर्क 10.30 न्यूटन मीटर का है। कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसके 3 वेरिएंट मार्केट में उतारे हैं। इसकी शुरुआती कीमत 62,032 रुपए है। यह ड्रम ब्रेक वाले वेरिएंट की कीमत है। इसके डिस्क ब्रेक वाले वेरिएंट की कीतम 64,518 रुपए है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट CBS की कीमत 66,508 रुपए है। यह सभी कीमत दिल्ली में एक्स शोरुम हैं।

आपको बता दें कि होंडा ने ऑटो एक्सपो 2018 में ऐक्टिवा 5जी स्कूटर से पर्दा उठाया था। नए स्कूटर में कई नए फीचर्स दिए हैं और इसे मार्च के पहले हफ्ते में भारतीय बाजार में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। स्कूटर की कीमत का खुलासा लॉन्च के समय ही किया जाएगा। डिजाइन की बात करें तो, होंडा ऐक्टिवा 5जी के साथ स्कूटर बाजार में अपना बेस मजबूत करने की कोशिश है। लोकप्रिय स्कूटर ब्रांड की पहचान को कायम रखते हुए कंपनी ने नए फीचर के साथ स्कूटर पेश किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App