ताज़ा खबर
 

रॉयल एनफील्ड और जावा को टक्कर दे रही है होंडा की H’ness CB350 बाइक, जानें- फीचर्स और कीमत

होंडा की H'ness CB 350 में 4 stroke,OHC, एयर कुल्ड 348.36 cc का एक सिलेंडर इंजन है जो 20.8bhp और 30 Nm देगा। इसके अलावा PGM-FI टेक्नोलॉजी की इस बाइक में 5 स्पीड गियर बॉक्स दिए गए हैं।

Author Edited By यतेंद्र पूनिया नई दिल्ली | Updated: October 1, 2020 10:35 AM
honda cb 350होंडा की यह बाइक दे रही रॉयल एनफील्ड को कड़ी टक्कर

जापानी ऑटोमोबाइल कंपनी होंडा ने पहली क्रूजर मोटरसाइकिल H’ness CB350 भारत में लॉन्च कर दी है। उम्मीद लगाई जा रही है कि होंडा की यह क्रूजर बाइक रॉयल इनफील्ड क्लासिक 350 और जावा को कड़ी टक्कर देगी। फिलहाल होंडा की H’ness CB 350 भारत में मुबंई और गुरूग्राम जैसे बड़े शहरों की बिगविंग डीलरशिप पर उपलब्ध होगी। ग्राहक H’ness CB 350 को होंडा बिगविंग डीलरशिप या होंडा बिगविंग वेबसाइट पर 5 हजार रुपए का टोकन अदा करके बुक कर सकते हैं।

होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया ने अभी क्रूजर बाइक की कीमत की कोई जानकारी नहीं दी है पर उम्मीद लगाई जा रही है होंडा H’ness CB 350 की शुरुआती कीमत 1.90 लाख रुपए होगी ‌। होंडा की क्रूजर बाइक H’ness CB 350 दो वेरिएंट DLX और DLX Pro में उपलब्ध होगी। जानते हैं क्या हैं फीचर्स…

नई H’ness CB 350 में फुल LED हैडलैंप, विंकर्स और डिजिटल एनालोग इंस्ट्रूमेंटल पेनल के साथ टेललैंप होगा‌। इसके अलावा होंडा ने अपनी क्रूजर बाइक में टार्क कंट्रोल ,एसिस्ट और स्लिपर क्लच, स्टार्ट/स्टॉप स्विच वाला इंजन दिया है। H’ness CB 350 DLX में होंडा स्मार्टफोन वॉइस कंट्रोल सिस्टम भी दिया गया है। फर्स्ट डिजिटल एनालॉग इंस्ट्रूमेंट पैनल में फ्यूल इफिशिएंसी, गियर पोजीशन, बैट्री वोल्टेज, ABS, हौंडा सेलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल और होंडा स्मार्ट फोन वॉइस कंट्रोल का डाटा उपलब्ध रहेगा।

होंडा की H’ness CB 350 में 4 stroke,OHC, एयर कुल्ड 348.36 cc का एक सिलेंडर इंजन है जो 20.8bhp और 30 Nm देगा। इसके अलावा PGM-FI टेक्नोलॉजी की इस बाइक में 5 स्पीड गियर बॉक्स दिए गए हैं। यह बाइक half-duplex क्रैडल फ्रेम में है। इसके इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक सशपेंशन और रियर में हाइड्रोलिक सॉक्स दिए गए हैं। H’ness CB 350 के फ्रंट में 19 इंच का टायर है जबकि रियर में 18 इंच का टायर है।

बाइक के एलॉय व्हील में सात Y-शैपड स्पॉक्स हैं जिससे यह हटकर नजर आती है। इसकी फ्रंट डिस्क 310mm और रियर डिस्क 240mm की है। H’ness CB 3503 मोंटेन कलर – प्रीसियस रेड मैटेलिक, पर्ल नाइट स्टार ब्लैक और मैटी मार्शल ग्रीन मैटेलिक में उपलब्ध होगी। जबकि DLX वेरिएंट और अधिक कलर में उपलब्ध होगी। इस बाइक पर होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया 6 साल का वारंटी पैकेज दे रही है जिसमें 3 साल स्टैंडर्ड और 3 साल एक्सटेंड किए जाएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इनके नाम पर टाटा ग्रुप ने रखा था इस मशहूर कार का नाम, जानें- टाटा मोटर्स के लिए किया क्या काम
2 Kia Sonet समेत सितंबर महीने में लॉन्च हुईं ये 5 शानदार कारें, जानें- क्या हैं इनके फीचर्स और कीमत
3 मारुति सुजुकी ने भारत में बेचीं 2 करोड़ से ज्यादा कारें, जानें- दूसरी कंपनियों के मुकाबले कैसे मिली इतनी सफलता
IPL 2020 LIVE
X