ताज़ा खबर
 

Honda लाई फेस्टिव सीजन में Amaze और WR-V के एक्सक्लूसिव एडिशन, कीमत 7.96 लाख रुपये से शुरू

Honda Cars: फेस्टिव सीजन में होंडा लाई ग्राहकों के लिए Honda Amaze और WR-V Exclusive Edition। डिज़ाइन में हुआ बदलाव, जानें कीमत और फीचर्स से जुड़ी डिटेल्स।

Honda Cars Honda Amaze, WR-V Exclusive Edition: लॉन्च हुए नए एडिशन, जानें इनके बारे में सबकुछ

Honda Amaze, WR-V Exclusive Edition: त्योहारी सीज़न को देखते हुए होंडा ने भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए होंडा अमेज और डब्ल्यूआर-वी का एक्सक्लूसिव एडिशन लॉन्च कर दिया है। यह Amaze के पेट्रोल और डीजल दोनों के VX (AMT) और CVT मॉडल पर आधारित होंगे। आइए आपको नए अवतार में लॉन्च हुए इन मॉडल्स की कीमत और इनसे जुड़ी जरूरी जानकारियों के बारे में बताते हैं।

Honda Amaze Price in India: होंडा अमेज के एक्सक्लूसिव एडिशन पेट्रोल MT की कीमत 7,96,000 रुपये, एक्सक्लूसिव एडिशन पेट्रोल CVT की कीमत 8,79,000 रुपये, एक्सक्लूसिव एडिशन डीजल MT की कीमत 9,26,000 रुपये और एक्सक्लूसिव एडिशन डीजल CVT का दाम 9,99,000 रुपये तय की गई है।

Honda WR-V Price in India

वहीं, होंडा WR-V के एक्सक्लूसिव एडिशन पेट्रोल MT की कीमत 9,69,900 रुपये और एक्सक्लूसिव एडिशन डीजल MT का दाम 10,99,900 रुपये है। ये कीमतें एक्स-शोरूम दिल्ली की हैं।

डिजाइन में हुआ बदलाव

WR-V का नया एक्सक्लूसिव एडिशन मैन्युअल VX मॉडल के साथ डीजल में भी उतारा गया है। इसमें प्रीमियम स्यूड ब्लैक सीट कवर, फॉग लैंप, स्पेशल बॉडी ग्राफिक्स और ट्रंक पर क्रोम गार्निश समेत फ्रंट फुट लाइट और स्टेप इल्यूमिनेशन है।

अमेज के नए एक्सक्लूसिव एडिशन में ग्राहकों को फॉग लैंप, विंडो क्रोम मोल्डिंग और ट्रंक पर क्रोम गार्निश, फंक्शनल आर्म रेस्ट, साबर ब्लैक सीट कवर्स, फ्रंट फुट लाइट, स्टेप इल्यूमिनेशन और एक्सक्लूसिव एडिशन एम्बलम मिलेगा।

ये भी पढ़ें- Car Sales: Maruti Suzuki ने पकड़ी रफ्तार, अक्टूबर में Celerio समेत इन गाड़ियों की रही डिमांड

अमेज और WR-V के नए एडिशन अतिरिक्त फीचर्स के साथ शानदार लुक के साथ आते हैं। Honda की इन कारों में 1.5 लीटर डीजल इंजन और 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के विकल्प मिलते हैं। Amaze की बात करें तो इसमें दोनों इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल के अलावा CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन ग्राहकों को मिलते हैं। होंडा डब्ल्यूआर-वी में पेट्रोल इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और डीजल इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Car Sales: Maruti Suzuki ने पकड़ी रफ्तार, अक्टूबर में Celerio समेत इन गाड़ियों की रही डिमांड
2 Maruti Suzuki कार की सर्विस के लिए घर बैठे लें अपॉइंटमेंट, लाइन लगाने की टेंशन नहीं, चार्ज भी जानें
3 मारुति ऑल्टो से कम दाम में मिल रही है Hyundai Verna, कई और यूज्ड लग्जरी कारें हैं सस्ते में उपलब्ध
आज का राशिफल
X