scorecardresearch

Honda Activa 6G STD Finance Plan: मात्र 80 रुपये डेली खर्च पर ले जाएं देश का बेस्ट सेलिंग स्कूटर, ये रहा आसान फाइनेंस प्लान

Two Wheeler Finance Plan में आज पढ़ें देश में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले Honda Activa 6G STD को घर ले जाने का आसान डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान।

Two Wheeler Finance Plan । Honda Activa 6G STD । car bike news
Honda Activa 6G STD आपका हो सकता है बेहद आसान और किफायती प्लान के साथ, पढ़ें डिटेल। (फोटो- HONDA)

देश के टू व्हीलर सेक्टर में स्कूटर सेगमेंट काफी बड़ी रेंज वाला है जिसमें आपको अलग अलग बजट और फीचर्स वाले स्कूटर बड़ी संख्या में मिल जाते हैं। इस रेंज में हीरो, होंडा, सुजुकी, टीवीएस, जैसी कंपनियों के स्कूटर की लंबी रेंज मौजूद है।

जिसमें आज हम बात कर रहे हैं होंडा एक्टिवा 6जी के बारे में जो अपने सेगमेंट के साथ अपनी कंपनी का भी बेस्ट सेलिंग स्कूटर है और ये होंडा एक्टिवा 6जी मई 2022 में देश का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर बन गया है।

होंडा एक्टिवा 6जी स्टैंडर्ड बेस मॉडल की शुरुआती कीमत 71,432 रुपये है जो ऑन रोड होने पर 83,211 रुपये हो जाती है। अगर आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो यहां हम बता रहे हैं इसे खरीदने का बेहद आसान फाइनेंस प्लान।

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस होंडा एक्टिवा 6जी को खरीदना चाहते हैं तो बैंक इसके लिए 75,211 रुपये का लोन देगा। इस लोन के बाद आपको 8,000 रुपये बतौर न्यूनतम डाउन पेमेंट जमा करनी होगी और उसके बाद हर महीने 2,416 रुपये की मंथली ईएमआई चुकानी होगी।

होंडा एक्टिवा 6जी पर मिलने वाले लोन को चुकाने के लिए बैंक ने 3 वर्ष का समय निर्धारित किया है। इस दौरान बैंक दिए गए लोन अमाउंट पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

फाइनेंस प्लान के दौरान मिलने वाले लोन, डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान की डिटेल पढ़ने के बाद आप जान लीजिए होंडा एक्टिवा 6जी के इंजन ले लेकर माइलेज तक कंप्लीट डिटेल।

होंडा एक्टिवा 6जी में कंपनी ने सिंगल सिलेंडर वाला 109.51 सीसी का इंजन दिया है। यह फैन कूल्ड तकनीक पर आधारित एसआई इंजन है जो 7.79 पीएस की पावर और 8.84 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गया है।

स्कूटर की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये होंडा एक्टिवा 6जी 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट और रियर दोनो व्हील मे ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है जो कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम पर आधारित है। इसके साथ स्पॉक व्हील और ट्यूबलेस टायर को जोड़ा गया है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट