scorecardresearch

Honda Activa 125 घर ले जाएं 3,999 रुपये देकर, दमदार माइलेज के साथ मिलेगा 5 हजार तक कैशबैक

Two Wheeler Finance Plan में जानें Honda Activa 125 पर मिल रहे आकर्षक ऑफर के साथ इस स्कूटर की माइलेज और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल।

Two Wheeler Finance Plan । Honda Activa 125 । Honda
Honda Activa 125 मिल रहे हैं आकर्षक ऑफर, पढ़ें यहां पूरी डिटेल। (फोटो-HONDA)

भारत में जापानी टू व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा ने अपने बेस्ट सेलिंग स्कूटर होंडा एक्टिवा 125 पर नए ऑफर की शुरुआती की है जिसमें ग्राहकों को कैशबैक से लेकर लाइफ इंश्योरेंस तक का लाभ दिया जा रहा है।

अगर आप भी एक नया स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे थे तो यहां जान लें होंडा एक्टिवा 125 पर मिलने वाले ऑफर के साथ इस स्कूटर की पूरी डिटेल।

होंडा एक्टिवा 125 पर कंपनी द्वारा दिए जा रहे ऑफर के मुताबिक, अगर आप इस स्कूटर को खरीदते हैं तो आपको 5 हजार रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है।

इसके अलावा कंपनी इस होंडा एक्टिवा 125 को खरीदने के लिए 3,999 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट का ऑफर भी दे रही है इस कैशबैक और न्यूनतम डाउन पेमेंट के अलावा कंपनी आपको 5 लाख रुपये तक का इंश्योरेंस प्लान भी दे रही है।

होंडा द्वारा होंडा एक्टिवा 125 पर दिए जा रहा ये ऑफर केवल EMI ट्रांजैक्शन पर ही मान्य होगा और ये 31 मार्च तय मान्य है जिसे ग्राहकों की प्रतिक्रिया के आधार पर आगे भी बढ़ाया जा सकता है।

अगर आप इस ऑफर की डिटेल जानने के बाद इस होंडा एक्टिवा 125 को खरीदना चाहते हैं तो यहां जान लीजिए इसके इंजन से लेकर माइलेज तक पूरी डिटेल।

होंडा एक्टिवा 125 में कंपनी ने 124 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है जो एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित है यह इंजन 8.18 एचपी की अधिकतम पावर और 10.3 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है जिसके साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है।

(ये भी पढ़ेंदेश की सबसे सस्ती टॉप 3 क्रूजर बाइक जो देती हैं दमदार स्टाइल के साथ बढ़िया माइलेज, पढ़ें पूरी डिटेल)

स्कूटर के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो कंपनी ने इसके फ्रंट व्हील और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया है जो सीबीएस ब्रेकिंग सिस्टम पर आधारित है।

(ये भी पढ़ेंमात्र 55 हजार के छोटे बजट में आती हैं ये टॉप 3 बाइक, देती हैं 96 kmpl तक की बड़ी माइलेज)

इलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये होंडा एक्टिवा 125 स्कूटर 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

होंडा ने इस स्कूटर को 74,157 रुपये की शुरुआती कीमत (एक्स शोरूम) के साथ उतारा है जो टॉप वेरिएंट में जाने पर 82,280 रुपये हो जाती है।

आवश्यक सूचना: होंडा एक्टिवा 125 पर बताया गए ऑफर के साथ कंपनी की कुछ शर्तें भी जुड़ी होती हैं और कंपनी इस ऑफर को कभी भी बंद या आगे बढ़ा सकती है इसलिए स्कूटर खरीदने से पहले अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर पूरी जानकारी हासिल कर लें।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट