ताज़ा खबर
 

Honda की अनोखी फाइनेंस स्कीम, बिना डाउन पेमेंट दिए खरीदें ये माइलेज वाली बाइक

अगर आप एक माइलेज वाली बाइक बहुत आसान तरीके से खरीदना चाहते हैं तो होंडा आपको दे रहा है मौका इस माइलेज वाली बाइक को बिना डाउन पेमेंट दिए घर ले जाने का।

बिना डाउन पेेंमेंट घर ले जाएं होंडा की ये बाइक। (फोटो- HONDA)

कोरोना महामारी से सुस्त पड़ चुके ऑटो सेक्टर ने एक बार फिर से आगे बढ़ना शुरू कर दिया है जिसमें तमाम वाहन निर्माता कंपनियां अपने वाहनों की बिक्री को बढ़ाने के लिए तमाम आकर्षक ऑफर्स और फाइनेंस स्कीम का विकल्प दे रही हैं।

जिसमें ताजा ऑफर आया है भारत में प्रमुख टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा से जो अपने ग्राहकों की संख्या को बढ़ाने के लिए लाए हैं एक ऐसा ऑफर जिसमें आप कंपनी की बाइक को बिना पैसे दिए घर ले जा सकते हैं। लेकिन उससे पहले जान लीजिए इस बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी डिटेल।

होंडा ने अपनी इस बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 124 सीसी का इंजन दिया है जो एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित है। ये इंजन 10.8 पीएस की पावर और 10.9 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है। इस बाइक में 11 लीटर का पेट्रोल टैंक दिया गया है जो एक लंबी यात्रा के लिए एक अच्छा फीचर है।

ब्रेकिंग को बेहतर बनाने के लिए इसके फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक दी गई है। माइलेज की बात करें तो ये बाइक एक लीटर पेट्रोल में 60 किलोमीटर तक का माइलेज दे सकती है। इस बाइक की शुरुआती कीमत 77,145 रुपये है जो टॉप मॉडल में 81,441 रुपये हो जाती है। (ये भी पढ़ेंभारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

अब जान लीजिए की इस बाइक को आप बिना किसी डाउन पेमेंट के घर कैसे ला सकते हैं। कंपनी द्वारा की गई एक पोस्ट के मुताबिक इस बाइक को आप पूरे 100 प्रतिशत फाइनेंस करवा सकते हैं।

इतना ही नहीं इस बाइक पर कंपनी आपको 5 प्रतिशत यानी लगभग 3500 रुपये का कैशबैक भी देगी। लेकिन इस फाइनेंस स्कीम और कैशबैक का लाभ उठाने के लिए कंपनी की सिर्फ एक शर्त है कि आपको इस बाइक के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया यानी एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से ही इस बाइक की ईएमआई का ट्रांजैक्शन करना होगा।

इसके अलावा एक शर्त ये भी है कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के क्रेडिट कार्ड से की गई मिनिमम पेमेंट 40 हजार से कम नहीं होनी चाहिए। कंपनी का ये ऑफर आगामी 30 जून 2021 तक के लिए लागू है। इसके बाद इस ऑफर को आगे बढ़ाना या बंद कर देना कंपनी की पॉलिसी पर निर्भर करता है।

Next Stories
1 ड्राइविंग लाइसेंस खो गया है तो घर बैठे ऐसे करें अप्लाई, नहीं जाना होगा RTO
2 दिल्ली की सड़कों पर पुरानी कार चलाना पड़ेगा महंगा, भरना पड़ेगा 10 हजार रुपये का चालान
3 Activa से लेकर CB350 तक इन 6 टू व्हीलर में आई इस खराबी के बाद Honda ने किया रिकॉल
यह पढ़ा क्या?
X