ताज़ा खबर
 

हीरो मोटर्स से लेकर TVS तक की इन बाइक्स और स्कूटियों पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट, जानें- किस पर कितना ऑफर

इस फेस्टिव सीजन में दुपहिया कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए जबरदस्त दिवाली ऑफर दे रही हैं। हीरो, टीवीएस, होंडा जैसी दिग्गज कंपनियां अपनी लोकप्रिय बाइक और स्कूटी पर जोरदार डिस्काउंट दे रही है।

offer on bikesहीरो से लेकर टीवीएस तक की बाइक और स्कूटियों पर मिल रहा है ऑफर

इस फेस्टिव सीजन में दुपहिया कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए जबरदस्त दिवाली ऑफर दे रही हैं। हीरो, टीवीएस, होंडा जैसी दिग्गज कंपनियां अपनी लोकप्रिय बाइक और स्कूटी पर जोरदार डिस्काउंट दे रही है। इस त्योहारी सीजन में यदि आप मोटरसाइकिल या स्कूटी घर लाने का प्लान बना रहे हैं तो कुछ विकल्पों पर विचार कर सकते हैं। आइए जानते हैं, किन बाइक्स और स्कूटी पर चल रहा है डिस्काउंट…

हीरो मोटोकॉर्प Xtreme 160R: इस फेस्टिव सीजन के दौरान हीरो मोटोकॉर्प Xtreme 160R पर दो हजार रुपये तक की कॉर्पोरेट छूट के साथ-साथ 3,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 2,000 का एक लॉयल्टी बोनस दे रही है। इसके अलावा अगर आप ICICI क्रेडिट / डेबिट कार्ड का उपयोग करते हैं, तो 5,000 रुपये तक के कैशबैक का लाभ भी उठा सकते हैं। साथ ही अगर आप पे-टीएम के माध्यम से मोटरसाइकिल का भुगतान करना चाहते हैं, तो 7,500 रुपये तक का कैशबैक पाने का मौका मिलेगा। अगर आप किश्त पर बाइक लाना चाहते हैं तो हीरो मोटोकॉर्प 6.99 प्रतिशत की कम ब्याज दर और ईएमआई योजनाओं की पेशकश कर रहा है, जो कि बीएस 6 मॉडल रेंज के लिए ₹ 4,999 से कम है। 125 सीसी तक के सभी हीरो मोटरसाइकिलों पर अधिकतम 4,100 रुपये का नकद लाभ भी मौजूद है। साथ ही हीरो स्कूटर की खरीद से आपको कुल 6,100 रुपये तक का नकद लाभ भी मिल सकता है।

होंडा H’Ness CB350: होंडा की सबसे लोकप्रिय न्यू होंडा H’Ness CB350 की खरीद पर कुल 43,000 तक की बचत का मौका मिलेगा। होंडा कंपनी ने आईसीआईसीआई बैंक के साथ भागीदारी कर मोटरसाइकिल की ऑन-रोड कीमत पर 100 प्रतिशत फाइनेंस मदद प्रदान करेगी। जिसमें ब्याज दर 5.6 प्रतिशत है। इस फाइनेंस स्कीम को चुनने पर अधिकतम 43,000 तक की बचत होगी। इसमें आप 4,999 रुपये से शुरू होने वाली ईएमआई का विकल्प भी चुन सकते हैं। ‘होंडा सुपर 6’ फेस्टिव सीजन में पेशकश 6 विभिन्न ऑफर लेकर आई है, जिसमें 11,000 रुपये तक की बचत की जा सकती है। इसमें फाइनेंस स्कीम पर कम ब्याज दर, साथ ही पहले तीन महीनों के लिए ईएमआई पर 50 प्रतिशत की छूट भी शामिल है।

TVS के दुपहिया वाहन सिर्फ 10,999 रुपये में: टीवीएस मोटर कंपनी ने अपने सभी स्कूटर लाइन-अप पर ऑफर पेश किए हैं, जिसमें जूपिटर, स्कूटी पेप प्लस, स्कूटी जेस्ट 110 और NTorq 125 शामिल हैं। अगर आप इन स्कूटरों का भुगतान पेटीएम के माध्यम से करते हैं तो आपको 4,500 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है। इसके साथ ही कंपनी ने डाउन पेमेंट को घटाकर 10,999 रुपये कर दिया है। इसके अतिरिक्त, TVS अपने स्कूटरों पर सस्ती EMI योजनाएं भी दे रहा है। जूपिटर के लिए ईएमआई 2,222 रुपये, स्कूटी जेस्ट और स्कूटी पेप प्लस के लिए 1,666 रुपये से शुरू है। साथ ही आप ICICI या बैंक ऑफ बड़ौदा से डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

Okinawa ने भी ऑफर की बड़ी छूट:  इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी ओकिनावा ने भारत में अपनी इलेक्ट्रिक दुपहिया वाहनों पर इस त्योहारी सीजन लकी ड्रॉ की घोषणा की है। इस लकी ड्रॉ ऑफर के तहत 10 खरीदारों को चुना जाएगा जिन्हें उपहार मिलेगा, पहले लकी विजेता को ओकिनावा आर 30 स्लो स्पीड स्कूटर जीतने का मौका मिलेगा। यह ऑफर 15 नवंबर, 2020 तक वैध होगा। 30 नवंबर, 2020 को लकी ड्रा के विजेताओं के नामों की घोषणा की जाएगी। साथ ही ओकिनावा इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर की हर बुकिंग के साथ सुनिश्चित उपहार की भी घोषणा की है। ग्राहकों को ऑनलाइन और ऑफलाइन बुकिंग पर 6,000 रुपये तक का गिफ्ट वाउचर भी मिलेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Family Cars: 6 लाख से कम बजट वालों के लिए Renault Triber समेत ये हैं बड़ी फैमिली कारें
2 Honda Car Offers: फेस्टिव सीजन में Honda Amaze समेत इन गाड़ियों पर है 2.5 लाख रुपये तक डिस्काउंट
3 कार में अकसर चेक करते रहें ये चीजें, वरना बीच रास्ते हो सकती है मुसीबत, जानें- क्या कहते हैं ऑटो एक्सपर्ट
यह पढ़ा क्या?
X