scorecardresearch

Hero Splendor Plus Self Start i3s वेरिएंट घर ले जाएं 8 हजार देकर, जानें फाइनेंस प्लान और बाइक की पूरी डिटेल

Two Wheeler Finance Plan में आज जानें Hero Splendor Plus Self Start i3s को बहुत आसान प्लान के साथ खरीदने के प्लान की पूरी डिटेल।

Bike Finance Plan । Hero Splendor Plus । Hero MotoCorp
Hero Splendor Plus Self Start i3s को खरीदना हुआ पहले से आसान, जानें यहां क्या है फाइनेंस प्लान।

टू व्हीलर सेक्टर में जिन बाइकों की सबसे ज्यादाा डिमांड बनी रहती है वो कम बजट में आने वाली माइलेज बाइक हैं।

इन कम कीमत में आने वाली माइलेज बाइकों में आज हम बात कर रहे हैं हीरो स्प्लेंडर प्लस के बारे में जो अपने सेगमेंट के साथ अपनी कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस के सेल्फ स्टार्ट अलॉय व्हील और आई3एस टेक्नोलॉजी वाले वेरिएंट की शुरुआती कीमत 70,790 रुपये है जो ओन रोड होने पर 84,582 रुपये हो जाती है।

अगर आप इस बाइक को पसंद करते हैं और खरीदना चाहते तो यहां जान सकते हैं इसे बिना 84 हजार रुपये एक साथ खर्च किए आसान डाउन पेमेंट पर खरीदने का पूरा प्लान।

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं तो कंपनी से जुड़ा बैंक इस बाइक पर 72,917 रुपये का लोन देगा।

इस लोन के बाद आपको 8 हजार रुपये की डाउन पेमेंट देनी होगी और फिर उसके बाद हर महीने 2,343 रुपये की मंथली ईएमआई चुकानी होगी।

इस बाइक पर मिलने वाले लोन को चुकाने के लिए बैंक ने 3 वर्ष की अवधि तय की है जिसके साथ इस लोन अमाउंट पर बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

हीरो स्प्लेंडर प्लस के इस वेरिएंट के डाउन पेमेंट प्लान को पढ़ने के बाद अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो अब जान लें इसके इंजन से लेकर माइलेज तक की पूरी डिटेल।

बाइक के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर दिया गया है जो 8.02 पीएस की अधिकतम पावर और 8.02 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

(यह भी पढ़ेंBajaj Platina को खरीदने के लिए 60 नहीं बस खर्च करने होंगे 15 से 25 हजार, पढ़ें क्या है ऑफर)

बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम में कंपनी ने इसके फ्रंट व्हील और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया है जिसके साथ अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर को जोड़ा गया है।

(यह भी पढ़ेंHero Glamour: खरीदना चाहते हैं ये बाइक तो यहां जानें फाइनेंस प्लान से लेकर माइलेज तक की पूरी डिटेल)

माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये हीरो स्प्लेंडर प्लस 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया किया गया है।

आवश्यक सूचना: हीरो स्प्लेंडर प्लस के इस वेरिएंट पर मिलने वाले लोन, डाउन पेमेंट और ब्याज दरों का प्लान काफी हद तक आपकी बैंकिंग और सिबिल स्कोर पर निर्भर करता है।

अगर आपकी बैंकिंग और सिबिल स्कोर में नेगेटिव रिपोर्ट निकलती है तो बैंक इन तीनों प्लान में अपने अनुसार परिवर्तन कर सकता है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट