फेस्टिव सीजन में ला सकते हैं नई Splendor Plus, किफायती दाम में मिल रही दमदार बाइक, जानें फीचर्स

फेस्टिव सीजन के दौरान यदि आप बाइक लेने का प्लान बना रहे हैं तो हीरो की नई स्पलेंडर प्लस बीएस 6 बाइक आप खरीद सकते हैं। यह बाइक आपको किफायती दाम में मिल जाएगी। इसके अलावा माइलेज से लेकर फीचर्स तक के मामले में यह बाइक दमदार है।

hero splendor plus
जानें, कितने की है नई हीरो स्पलेंडर प्लस

फेस्टिव सीजन के दौरान यदि आप बाइक लेने का प्लान बना रहे हैं तो हीरो की नई स्पलेंडर प्लस बीएस 6 बाइक आप खरीद सकते हैं। यह बाइक आपको किफायती दाम में मिल जाएगी। इसके अलावा माइलेज से लेकर फीचर्स तक के मामले में यह बाइक दमदार है। इसके फीचर्स की बात करें तो यह तुरंत पिकअप लेने वाली बाइक है। इससे पहले पुरानी स्पलेंडर में इसकी थोड़ी समस्या थी, लेकिन इस नए बीएस 6 मॉडल में कंपनी ने बड़ा सुधार किया है।

इसके अलावा हाई टेंपरेचर कंट्रोल, वजन उठाने के मामले में भी यह बाइक दमदार है। किसी भी मौसम में इस बाइक को आप आसानी से स्टार्ट कर सकते हैं। माइलेज के लिए मशहूर हीरो स्पलेंडर के इस बीएस 6 मॉडल में भी यह खूबी बरकरार है। यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल पर 80 किलोमीटर तक का सफऱ तय कर सकती है। इस तरह से देखें तो मजबूती और कम्फर्ट के साथ ही माइलेज के मामले में भी हीरो स्पलेंडर प्लस का यह नया मॉ़डल शानदार है।

किस कीमत में कौन सा वैरिएंट्स: हीरो स्प्लेंडर बाइक 3 वैरिएंट किक स्टार्ट, सेल्फ स्टार्ट और सेल्फ स्टार्ट i3S मौजूद है। इन वैरिएंट्स की कीमत की बात करें तो किक स्टार्ट बाइक की कीमत 60,960 रुपये एक्स-शोरूम है। वहीं, सेल्फ स्टार्ट वैरिएंट की कीमत 63,260 रुपये है। इसके अलावा स्प्लेंडर प्लस सेल्फ स्टार्ट i3S वेरियंट की एक्स-शोरूम कीमत 64,470 रुपये है। हीरो Splendor Plus तीन कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध है। इसमें फायरफ्लाई गोल्डन, बीटल रेड और बंबल बी यलो कलर ऑप्शंस शामिल है।

3D लोगो की भी सुविधा: आप चाहें तो 1399 रुपये की अतिरिक्त कीमत के साथ Hero का 3D Logo भी लगा सकते हैं। इंजन की बात करें तो Splendor Plus बाइक में 97.2 सीसी, सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो कि 8,000rpm पर 7.8 bhp का पावर और 6,000rpm पर 8.05Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। बाइक में ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं। वहीं, 130mm रियर ब्रेक हैं।

अपडेट