ताज़ा खबर
 

स्मार्टफोन से भी कम कीमत में मिल रही है Hero Splendor जैसी शानदार बाइक्स! शुरुआती कीमत महज 10,000 रुपये, बची हैं कुछ ही यूनिट्स

हीरो की पैशन प्रो इस वेबसाइट पर ब्रिकी के लिए महज 17,299 रुपये की कीमत में उपलब्ध है, इस बाइक में कंपनी ने 100cc के इंजन का प्रयोग किया है, और यह अब तक 38,554 Km का सफर तय कर चुकी है।

हीरो सुपर स्प्लेंडर में कंपनी ने अपनी आई3एस तकनीक का भी इस्तेमाल किया है

Used Bikes in cheapest price : भारत में बढ़ते ट्रैफिक की समस्या ने लोगों को अपना वाहन लेने पर मजबूर कर दिया है, लेकिन आज भी लोग अपने टाइट बजट के चलते अपनी पसंद की बाइक नहीं खरीद पाते हैं। अगर आप भी एक ऐसी बाइक की तलाश कर रहे हैं जो कीमत में बेहद कम हो तो हम आपके लिए ऐसी कुछ बाइक्स की सूची लेकर आए हैं। जिन्हें आप महज 10,000 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। यूज्ड मोटरसाइकिल के लिए प्रसिद्व ड्रूम वेबसाइट पर ये बाइक बेहद ही कम कीमत में ब्रिकी के लिए उपलब्ध हैं। तो आइये बताते हैं इन बाइक्स की कीमत, मॉडल की पूरी डिटेल:

Hero Splendor: हीरो स्पलेंडर भारत में युवाओं के बीच माइलेज के कारण काफी प्रसिद्व है, यहां ब्रिकी के लिए मौजूद बाइक में कंपनी ने 100cc की क्षमता का इंजन प्रयोग किया है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2011 का मॉडल है और अब तक इसे 61,145 किलोमीटर चलाया जा चुका है। इसे इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है, और यह दिल्ली एनसीआर में सेल के लिए महज 10,000 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।

TVS Sport: टीवीएस स्पोर्ट को भी लोग इसके बेहतरीन माइलेज के चलते खूब पसंद करते हैं, यहां ब्रिकी के लिए मौजूद बाइक में कंपनी ने 100cc की क्षमता का इंजन प्रयोग किया है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2011 का मॉडल है और अब तक इसे 58,00 किलोमीटर चलाया जा चुका है। इसे इसके दूसरे मालिक द्वारा दिल्ली एनसीआर में बेचा जा रहा है, और इसकी कीमत महज 12,200 रुपये रखी गई है।

Honda CB Shine: होंडा की यह बाइक इस वेबसाइट पर ब्रिकी के लिए महज 19,500 रुपये की कीमत में उपलब्ध है, इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2011 का मॉडल और इसमें 125cc के इंजन का प्रयोग किया गया है। अब तक इसे 25,654 किलोमीटर चलाया जा चुका है।

Hero Passion Pro : हीरो की पैशन प्रो इस वेबसाइट पर ब्रिकी के लिए महज 17,299 रुपये की कीमत में उपलब्ध है, इस बाइक में कंपनी ने 100cc के इंजन का प्रयोग किया है, और यह अब तक 38,554 Km का सफर तय कर चुकी है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है, और यह 2011 का मॉडल है।

नोट: बता दें, इन बाइक्स के ​अलावा भी Droom वेबसाइट पर अन्य बाइक ब्रिकी के लिए उपलब्ध हैं, इसके साथ ही पुराने वाहन खरीदते समय उनकी कंडीशन और दस्तावेजों की जांच करना बेहद ही जरूरी होता है।

Next Stories
1 Bajaj Chetak से लेकर TVS iQube तक: देश के टॉप 5 बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर! सिंगल चार्ज में 95Km तक का ड्राइविंग रेंज और कीमत है बस इतनी
2 Royal Enfield: भारत में शुरू हुई BS6 Interceptor 650cc की बुकिंग, कीमत में होगा महज 10,000 रुपये का इजाफा देखें कब होगी लॉन्च
3 Maruti Ertiga S-CNG: बड़ी फैमिली के लिए है बेहतर विकल्प! 7 सीटों वाली ये कार देती है 26Km का माइलेज, जानें कीमत और फीचर्स
Coronavirus LIVE:
X