ताज़ा खबर
 

Hero Splendor से लेकर Maestro तक पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, देखें पूरी डिटेल

Hero MotoCorp ने बाजार में अपनी नई मोटरसाइकिल Splendor Plus को BS6 इंजन के साथ अपडेट कर लांच किया है। नई BS6 Hero Splendor में कंपनी ने कई बड़े बदलाव किए हैं,

Hero bike discount, Hero Maestro Discount, Hero Bikes discount, Hero Splendor discount, Discounts on Hero bike, Hero maestro scooter priceHero की Maestro स्कूटर भारत में लोगों को खूब पसंद आती है। जिसके बाद कंपनी Maestro के इलेक्ट्रिक वर्जन पर काम कर रही है।

देश की दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp अपने व्हीकल लाइनअप पर खास छूट मुहैया करा रही है। बता दें, 1 अप्रैल 2020 से देश में नए उत्सर्जन मानक लागू होने जा रहे हैं, जिसके चलते सभी वाहन कंपनियां अपने बीएस4 स्टॉ​क पर भारी डिस्काउंट दे रही हैं। यह डिस्काउंट कंपनी के कई मॉडल्स पर उपलब्ध है। जिन्हें खरीदने पर आप 5000 रुपये का कैश बेनिफिट और 20,500 रुपये तक लाभ उठा सकते हैं।

हीरो वर्तमान में पूरी दुनिया में सबसे बड़ी दोपहिया निर्माता है। Hero की Maestro स्कूटर भारत में लोगों को खूब पसंद आती है। जिसके बाद कंपनी Maestro के इलेक्ट्रिक वर्जन पर काम कर रही है। भारत में बेहतर ड्राइविंग रेंज और बैटरी पैक के साथ लॉन्च किया जाएगा। उम्मीद है कि EMaestro में IP67 रेटेड लिथियम आयन बैटरी और लगभग 3.5 किलोवाट मोटर का प्रयोग किया जाएगा। जो सिंगल चार्ज में 100 किमी से 120 किमी के बीच की रेंज देने में सक्षम होगा।

वहीं Hero MotoCorp ने बाजार में अपनी नई मोटरसाइकिल Splendor Plus को BS6 इंजन के साथ अपडेट कर लांच किया है। नई BS6 Hero Splendor में कंपनी ने कई बड़े बदलाव किए हैं, जिसके चलते बाइक की कीमत के साथ ही इसके माइलेज और परफॉर्मेंस में भी इजाफा देखने को मिला है।

कंपनी ने इस बाइक को तीन अलग अलग वैरिएंट में लांच किया है। इस बाइक के एलॉय व्हील के साथ किक स्टार्ट वैरिएंट की कीमत 59,600 रुपये, एलॉय व्हील के साथ सेल्फ स्टार्ट वैरिएंट की कीमत 61,900 रुपये और टॉप मॉडल i3S वैरिएंट की कीमत 63,110 रुपये तय की गई है। पिछले BS4 मॉडल की तुलना में बाइक की कीमत में तकरीबन 7 हजार रुपये तक का इजाफा हुआ है। Hero Splendor Plus BS6 में कंपनी ने 100cc की क्षमता का इंजन प्रयोग किया है जो कि, 7.91bhp की पावर और 8.05Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। हालांकि इसका पावर आउटपुट पिछले इंजन के मुकाबले तकरीबन 1.3bhp तक कम हो गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 BS6 Hero Xtreme 160R नए अवतार में जल्द होगी लॉन्च, खास फीचर्स के साथ Bajaj Pulsar को देगी टक्कर! जानें क्या होगी कीमत
2 MG Zs: एमजी मोटर्स की इलेक्ट्रिक कार हो जाएगी सस्ती! देखें कीमत पर क्या पड़ेगा असर, सिंगल चार्ज में चलती है 340km
3 Honda CBR 250R को कंपनी ने किया डिस्कंटीन्यू! Ktm Duke 250 के चलते लगातार मांग में कमी है बड़ा कारण
ये पढ़ा क्या?
X