ताज़ा खबर
 

Hero Splendor और HF Deluxe खरीदना हुआ और भी आसान! कंपनी ने शुरू किया ऑनलाइन प्लेटफॉर्म eShop

Hero MotoCorp ने अपने वाहनों की बिक्री को बेहतर बनाने के लिए ऑनलाइन सेल्स प्लेटफॉर्म eShop को शुरू किया है। अब ग्राहक अपनी पसंद की बाइक्स को ऑनलाइन बुक कर सकते हैं, इसके अलावां खरीदारी की पूरी प्रक्रिया भी ऑनलाइन ही संपन्न कर सकते हैं।

Hero Splendor Online Sales, Hero Splendor Price, Hero Motocorp Online sales, Hero Bike onlince Purchase, Hero HF Duluxe, Hero EShopHero Splendor को कंपनी ने हाल ही में नए BS6 इंजन के साथ लांच किया है।

Hero MotoCorp eShop Online Sales: कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते देश भर में आगामी 30 जून तक के लिए लॉकडाउन लागू किया गया है। हालांकि मौजूदा स्थिति और स्थानीय प्रशासन की अनुमति के बाद देश के कुछ हिस्सों में दुकानों, शोरूम और डीलरशिप पर काम काज शुरु किया गया है। लेकिन अभी भी बहुत से क्षेत्र ऐसे हैं जहां पर स्थिति सामान्य नहीं हुई है। इसका सीधा असर वाहनों की बिक्री पर देखने को मिल रहा है। ऐसे में देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero Motocorp ने वाहनों की बिक्री के लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म eShop शुरू किया है।

इस नए डिजिटल स्टोर के माध्यम से आप ऑनलाइन ही कंपनी की बाइक्स की खरीदारी कर सकेंगे। इस प्लेटफॉर्म पर कंपनी अपने बाइक्स के मॉडल, वैरिएंट और कलर इत्याद संबधी पूरी जानकारी प्रदान कर रही है। जिससे ग्राहक ऑनलाइन बुकिंग के साथ फाइनेंस सुविधा का लाभ उठाते हुए वाहनों की खरीदारी कर सकते हैं। कंपनी ने इस प्लेटफॉर्म को eShop नाम दिया है। इसके अलावा ग्राहकों द्वारा चुने गए मॉडलों को स्थानीय डीलरशिप द्वारा होम डिलीवरी भी करवाया जाएगा।

इसके अलावां कंपनी ने ऐप बेस्ट बुकिंग सर्विस, जॉब कार्ड रीसिप्ट, वर्कशॉप ऑपरेशन इत्यादि जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध करा रही है। बाइक्स की ऑनलाइन खरीदारी के लिए आपको कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर वीजिट करना होगा। वेबसाइट पर ही ग्राहकों को अपने नजदीकी डीलरशिप का चयन करना होगा और बाइक्स की बुकिंग करनी होगी।

लॉकडाउन के चलते वाहनों की बिक्री बुरी तरह प्रभावित हुई है। कई कंपनियों ने बिक्री में सुधार के लिए ऑपलाइन सेल्स का सहारा लिया है। हाल ही में हुंडई और टाटा मोटर्स ने भी ऑनलाइन वाहनों की बिक्री शुरू की है। अब आप Hero Splendor और HF Deluxe जैसी बाइक्स को ऑनलाइन की खरीद सकते हैं। कंपनी अपने वाहनों के संपूर्ण रेंज को ई-शॉप पर प्रस्तुत कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Royal Enfield Meteor से लेकर Hero Xtreme तक जून में लॉन्च होंगी ये बाइक्स, कम कीमत में मिलेंगी मॉर्डन तकनीक! देखें आपके लिए कौन-सी होगी बेस्ट
2 Revolt RV से लेकर Bajaj Chetak तक, देश की बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक्स! 95KM की ड्राइविंग रेंज और 2,999 रुपये की EMI पर हैं उपलब्ध
3 लॉकडाउन के बीच Bajaj Pulsar 125 का नया अवतार कंपनी ने डीलरशिप पर किया रवाना, देखें लांचिंग, कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल!
IPL 2020: LIVE
X