ताज़ा खबर
 

Hero Splendor और HF Delux पर कंपनी दे रही है 10,000 रुपये का डिस्काउंट, महज 200 रुपये की रिफंडेबल राशि पर कर सकते हैं बुक!

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि Hero Splendor और Hf Delux को बुक करने के लिए आपको कोई बड़ी रकम देने की भी जरूरत नहीं है, आप महज 200 रुपये की मामूली रकम अदा कर इन दोनों बाइक्स में से अपने पसंद का मॉडल बुक कर सकते हैं।

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि यह डिस्काउंट सिर्फ स्टॉक के खत्म होने तक लागू होगा।

देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero motocorp अपने लाइनअप के सबसे लोकप्रिय मॉडल्स पर भारी डिस्काउंट दे रही है। इन मॉडल्स में कपंनी की Hero HF Deluxe और Splendor बाइक शामिल हैं, यानी अगर आप Hero HF Deluxe खरीदते हैं, तो अब आपको इसके लिए महज 29,900 रुपये देने होंगे। वहीं Hero Splendor को आप 41,790 रुपये एक्स शोरूम दिल्ली की कीमत में घर ले जा सकते हैं। बता दें, दोनों मॉडल पर कंपनी 10 हजार रुपये का डिस्काउंट मुहैया करा रही है, जो सिर्फ इनके बीएस4 वर्जन पर लागू होता है।

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि यह डिस्काउंट सिर्फ स्टॉक के खत्म होने तक लागू होगा। और इन्हें बुक करने के लिए आपको कोई बड़ी रकम देने की भी जरूरत नहीं है, आप महज 200 रुपये की मामूली रकम अदा कर इन दोनों बाइक्स में से अपने पसंद का मॉडल चुन सकते हैं। कंपनी द्वारा डिस्काउंट देने के पीछे बड़ा कारण बचे हुए बीएस4 स्टॉक को खत्म करना है। क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने डीलर्स को अपने बचे हुए स्टॉक के 10 प्रतिशत को बेचने के लिए 10 दिन का समय दिया है। हालांकि यह रियायत दिल्ली एनसीआर में नहीं दी गई है।

इस डिस्काउंट के साथ उम्मीद है कि डीलरशिप अपने स्टॉक का कुछ हिस्सा बेचने में सफल होंगी। हालांकि अगर यह बचा हुआ स्टॉक नहीं सेल होता है तो हीरो कंपनी की तरफ से यह घोषणा भी कर दी गई है, कि कंपनी सभी बचे हुए बीएस4 स्टॉक को वापस मंगा लेगी। जो डीलर्स के लिए काफी राहत देने वाला होगा।

फिलहाल पूरा देश कोरोना वायरस बीमारी से जूझ रहा है, सभी दिग्गज कंपनियां इस बात से परेशान हैं, और इससे निपटने के लिए अलग- अलग तरह की सहायता भी प्रदान कर रही हैं। हीरो ने भी अपनी Hero Xtreme 200R को मॉडिफाई कर एक एंबुलेंस में तबदील कर दिया है। यह एम्बुलेंस राहतकर्मियों को उन स्थान पर पहुंचने में मदद करेगी जहां मौजूदा एम्बुलेंस के साथ पहुंचना असंभव होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Royal Enfield Interceptor 650 के इस मॉडिफाई वर्जन ‘Tamraj’ के इंटरनेट पर हो रहे खूब चर्चे, करीब 2 लाख रुपये में हुई तैयार! पढ़ें पूरी डिटेल
2 Hero Splendor से लेकर Maestro तक कंपनी ने सभी मॉडल्स की कीमत में किया इजाफा, देखें पूरी जानकारी
3 Hyundai ने 255 शोरूम और सर्विस आउटलेट को फिर से किया शुरू, महज दो दिन में हुई 170 गाड़ियों की डिलीवरी!
ये पढ़ा क्या?
X