ताज़ा खबर
 

Hero का नया ऑफर! वोट देकर स्याही दिखाईये और 199 रुपये में बाइ​क सर्विस कराइये

हीरो मोटो कॉर्प ने ये योजना देश भर के युवाओं को चुनाव के प्रति जागरूक करने के लिए शुरू की है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग मतदान करें और इस चुनाव को सफल बनाएं।

hero moto corp, loksabha election 2019, general election 2019, hero bike servicing, hero moto corp offer, voter benefitहीरो मोटो ने ये ऑफर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए दिया है।

देश में सत्रहवीं लोकसभा के लिए आम चुनाव शुरू हो चुके हैं। दुनिया के सबसे बड़े गणतंत्र के इस महापर्व का उत्सव मनाने के लिए देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटो कॉर्प ने अपने ग्राहकों के लिए एक विशेष ऑफर शुरू किया है। इस स्कीम के तहत वोट देने वाले ग्राहकों को कंपनी महज 199 रुपये में बाइक सर्विस कराने का मौका दे रही है।

हीरो मोटो कॉर्प ने आधिकारिक तौर पर इस स्कीम की घोषणा की है। इसके लिए आपको वोट देकर अपनी उंगली पर लगी हुई स्याही को अपने नजदीकी डीलरशिप पर दिखानी होगी। जिसके बाद आप अपनी बाइक को महज 199 रुपये में ही सर्विस करवा सकेंगे। ये स्कीम देश भर में लागू होगी और वोट की तारीख के बाद अगले दो दिनों तक आपको अपनी बाइक को सर्विस करवाने का मौका मिलेगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कंपनी का ये ऑफर अप्रैल और मई महीने तक जारी रहेगा। इसके अलावा ग्राहक अपने बाइक्स की सर्विसिंग की प्री बुकिंग भी करा सकते हैं। हीरो मोटो कॉर्प ने ये योजना देश भर के युवाओं को चुनाव के प्रति जागरूक करने के लिए शुरू की है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग मतदान करें और इस चुनाव को सफल बनाएं।

बता दें कि, प्रथम चरण का चुनाव बीते कल यानी 11 अप्रैल को हो गया है। अब हीरो के ग्राहक आज से ही इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इसके लिए आपको अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करना होगा। वो आपको इस स्कीम से जुड़ी अन्य बातों के बारे में विस्तृत जानकारी देंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Used Car Selling Tips: पुरानी कार बेचते समय जरूर करें ये काम, मिलेगा ज्यादा दाम
2 Tata Tiago से लेकर Safari तक इन गाड़ियों पर मिल रहा है 80 हजार रुपये का डिस्काउंट
3 Royal Enfield 650 Twins की बढ़ी डिमांड, वेटिंग पीरियड 6 महीने तक पहुंचा
IPL 2020 LIVE
X