ताज़ा खबर
 

Hero का नया ऑफर! वोट देकर स्याही दिखाईये और 199 रुपये में बाइ​क सर्विस कराइये

हीरो मोटो कॉर्प ने ये योजना देश भर के युवाओं को चुनाव के प्रति जागरूक करने के लिए शुरू की है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग मतदान करें और इस चुनाव को सफल बनाएं।

हीरो मोटो ने ये ऑफर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए दिया है।

देश में सत्रहवीं लोकसभा के लिए आम चुनाव शुरू हो चुके हैं। दुनिया के सबसे बड़े गणतंत्र के इस महापर्व का उत्सव मनाने के लिए देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटो कॉर्प ने अपने ग्राहकों के लिए एक विशेष ऑफर शुरू किया है। इस स्कीम के तहत वोट देने वाले ग्राहकों को कंपनी महज 199 रुपये में बाइक सर्विस कराने का मौका दे रही है।

हीरो मोटो कॉर्प ने आधिकारिक तौर पर इस स्कीम की घोषणा की है। इसके लिए आपको वोट देकर अपनी उंगली पर लगी हुई स्याही को अपने नजदीकी डीलरशिप पर दिखानी होगी। जिसके बाद आप अपनी बाइक को महज 199 रुपये में ही सर्विस करवा सकेंगे। ये स्कीम देश भर में लागू होगी और वोट की तारीख के बाद अगले दो दिनों तक आपको अपनी बाइक को सर्विस करवाने का मौका मिलेगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कंपनी का ये ऑफर अप्रैल और मई महीने तक जारी रहेगा। इसके अलावा ग्राहक अपने बाइक्स की सर्विसिंग की प्री बुकिंग भी करा सकते हैं। हीरो मोटो कॉर्प ने ये योजना देश भर के युवाओं को चुनाव के प्रति जागरूक करने के लिए शुरू की है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग मतदान करें और इस चुनाव को सफल बनाएं।

बता दें कि, प्रथम चरण का चुनाव बीते कल यानी 11 अप्रैल को हो गया है। अब हीरो के ग्राहक आज से ही इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इसके लिए आपको अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करना होगा। वो आपको इस स्कीम से जुड़ी अन्य बातों के बारे में विस्तृत जानकारी देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App