ताज़ा खबर
 

Hero MotoCorp ने लॉन्च किया वर्चुअल शोरूम, ग्राहक घर बैठे देखकर खरीद सकेंगे मनपसंद बाइक और स्कूटर

अगर आप भी हीरो का स्कूटर या बाइक खरीदना चाहते हैं तो घर बैठे उसे देखकर खरीद सकेंगे हीरो मोटोकॉर्प के वर्चुअल शोरूम के जरिए।

Hero MotoCorp के वर्चुअल शोरूम से घर बैठे खरीदें बाइक। (HERO)

कोरोना महामारी की दूसरी लहर पूरे देश में खतरनाक रूप ले चुकी है जिसके बाद लगभग हर राज्य में लॉकडाउन और कर्फ्यू लगाया जा रहा है। तमाम व्यवसाय और संस्थानों को बंद कर दिया गया है ताकि इस महामारी से बचाव हो सके।

अगर आप इस दौरान बाइक या स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं वो तरीका जिससे आप घर बैठे अपनी पसंद की स्कूटर या बाइक ले सकते हैं वो भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए।

दरअसल घरों में बंद लोगों की परेशानी और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए देश की प्रमुख टू-व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपना एक वर्चुअल शोरूम लॉन्च किया है जहां आप बिना घर से निकले ही कंपनी की चुनिंदा बाइक और स्कूटर का अच्छी तरह मुआयना करने के बाद खरीद सकते हैं।

हीरो मोटोकॉर्प की तरफ से ये पहला अनोखा कदम है जो देश में किसी कंपनी ने लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उठाया है। हीरो मोटोकॉर्प के इस वर्चुअल शोरूम में आप कंपनी गाडियों को 360 डिग्री व्यू में देख सकेंगे। इसके अलावा आपको उस गाड़ी से जुड़ी सभी जानकारी भी उसी के साथ ऑनलाइन मिलेगी।

यहां आप हीरो मोटोकॉर्प की 9 चुनिंदा बाइक और स्कूटर को देख सकते हैं जिसके लिए सबसे पहले आपको virtualshowroom.heromotocorp.com पर जाना होगा उसके बाद आप यहां रखी गई 9 बाइक और स्कूटर को देख सकेंगे।

(ये भी पढ़ें- भारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी जिन चुनिंदा बाइक्स और स्कूटर को इस वर्चुअल शोरूम में रखा है उसमें  हीरो एक्सप्लस 200 Hero Xpulse 200, एक्सट्रीम 200एस Xtreme 200S, एक्सट्रीम 160आर Xtreme 160R, प्लेजर प्लस Pleasure Plus, माएस्ट्रो एज 125 Maestro Edge 125, माएस्ट्रो एज 110 Maestro Edge 110, डेस्टिनी 125 Destini 125, स्पलेंडर प्लस Splendor + और पैशन प्रो Passion Pro शामिल हैं।

ग्राहक इन बाइक्स को देखने और पसंद करने के बाद 5 हजार रुपये का टोकन अमाउंट देकर उसको बुक कर सकते हैं। जिसके बाद आपको बाकी बची पेमेंट का भुगतान चुने गई डीलरशिप पर करना होगा।

इसके अलावा इच्छुक ग्राहक ज्यादा जानकारी के लिए या खरीदने की पूरी प्रक्रिया जानने के लिए अपनी चुनी गई डीलरशिप से बात करने हेतू कॉल बैक का रिक्वेस्ट भी डाल सकते हैं।

Next Stories
1 आनंद महिंद्रा की कंपनी ने की ये बड़ी डील, ओला-उबर की बढ़ेगी टेंशन!
2 Yamaha FZ S स्पोर्ट्स बाइक खरीदें मात्र 24 हजार में, मिलेगी 1 साल की वारंटी, जानिए कहां और कैसे
3 Maruti Vs Renault: Alto 800 या Kwid, जानिए कौन सी कार है कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन में दमदार
ये  पढ़ा क्या?
X