ताज़ा खबर
 

Hero Electric Scooter को फ्री में घर ले जानें का कंपनी दे रही है मौका, नए अभियान से जुड़ जानें कैसे उठाये फायदे! महज 2,999 रुपये करने होंगे खर्च

बता दें, कंपनी की यह नई ऑनलाइन बुकिंग स्कीम 1 जून से 20 जून तक के बीच बुक किए गए वाहनों पर लागू होती है। इस स्कीम में कंपनी ने Flash lead acid, Glyde और Velocity को छोड़कर सभी हीरो इलेक्ट्रिक मॉडल को शामिल किया है।

Hero Electric Discount offer details, Hero Electric scooters discount, Hero Electric is offering discount of Rs.5000 , Hero Electric india, Hero Electric scooter, Hero Electric scooter discount, Hero Electric scooter online booking, Hero Electric scooter range book at just Rs.2,999, Hero Electric scooter, range online offer, Hero Electric scooter pricce, Hero Electric scooter starting priceआप महज 2,999 रुपये में हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर को बुक कर सकते हैं।

Hero Electric Offer: भारत में फैले कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच हीरो इलेक्ट्रिक अपने वाहनों की ब्रिकी में इजाफा करने के लिए नई नई स्कीम की घोषणा कर रही है। कंपनी ने हाल ही में एक नया अभियान “Keep your air as clean as this” शुरू किया है। जिसके तहत इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ लोगों को आ​कर्षित किया जा रहा है। बता दें, इस नए अभियान के तहत हीरो इलेक्ट्रिक बुक किए कुल ग्राहकों में से हर 50वें ग्राहक को मुफ्त में हीरो का इलक्ट्रिक स्कूटर दिया जाएगा।

इसके अलावा हर दूसरे ऑनलाइन ग्राहक को हीरो इलेक्ट्रिक वाहनों पर 3,000 रुपये की नकद छूट भी मुहैया करा रही है। बता दें, कंपनी की यह नई ऑनलाइन बुकिंग स्कीम 1 जून से 20 जून तक के बीच बुक किए गए वाहनों पर लागू होती है। इस स्कीम में कंपनी ने Flash lead acid, Glyde और Velocity को छोड़कर सभी हीरो इलेक्ट्रिक मॉडल को शामिल किया है। इसके साथ ही इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने वाले सभी ऑनलाइन खरीदारों  को 10 इलेक्ट्रिक पुश स्कूटर भी उपहार दिए जाने की घोषणा की गई है। हालांकि इन स्कूटर्स के लिए कंपनी लकी ड्रा का सहारा लेगी।

बता दें, अगर आप हीरो इलेक्ट्रिक की इन नई स्कीम के तहत स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो इनके लिए बुकिंग राशि महज 2,999 रुपये रखी गई है। यानी आप महज 2,999 रुपये में हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर को बुक करके कंपनी के इस अभियान में जुड़ने के साथ फ्री में स्कूटर भी घर लें जा सकते हैं। हीरो इलेक्ट्रिक ने बीते महीनें ही कई शहरों में सरकार के निर्देशों के अनुसार ग्रीन ज़ोन और चयनित ऑरेंज ज़ोन में अपने डीलरशिप आउटलेट्स को फिर से शुरू कर दिया है।

हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक Hero Electric पर स्कूटर डिजाइन को चोरी करने का आरोप लगा है। जापानी वाहन निर्माता कंपनी Honda ने हीरो इलेक्ट्रिक पर आरोप लगाया है कि उसने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के डिजाइन को होंडा की मशहूर इलेक्ट्रिक स्कूटर Moove से कॉपी किया है। इसी मामले में होंडा ने हीरो इलेक्ट्रिक पर मुकदमा किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Renault का बंपर डिस्काउंट: Kwid से लेकर Duster तक की खरीद पर होगी पूरे 60,000 रुपये तक की बचत! जानें क्या है ऑफर
2 MG Motor सस्ती इलेक्ट्रिक कार के साथ ला रही है ZS का दमदार वैरिएंट! सिंगल चार्ज में चलेगी 500Km, जानिए क्या होगा इसमें खास
3 लॉकडाउन के बीच लोगों ने दिखाई ऑनलाइन कार खरीदारी में दिलचस्पी! Hyundai ने दर्ज किया 15 हजार से ज्यादा रजिस्ट्रेशन