ताज़ा खबर
 

Hero Electric के वाहनों पर मिल रहा है खास ऑफर, महज 2,999 रुपये में घर बैठे बुक करे इलेक्ट्रिक स्कूटर!

हीरो इलेक्ट्रिक के वर्तमान पोर्टफोलियो की बात करें तो इसमें Flash, Nyx, Optima, Photon, Flash, Dash और ER Extended Range वेरिएंट शामिल हैं। बता दें, हीरो इलेक्ट्रिक और हीरो मोटोकॉर्प दो अलग-अलग कंपनियां हैं, और ये डिस्काउंट Hero Electric के मॉडल्स पर दिया जा रहा है।

Hero Electric ने 2020 ऑटो एक्सपो में अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल AE-47 को भी पेश किया है।

देश में नए उत्सर्जन मानकों के लागू होने से वाहन निर्माता कंपनियां अपने पुराने बीएस4 स्टॉक को लेकर परेशान हैं। हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने इन वाहनों की ​ब्रिकी की अंतिम तारीख को बढ़ा दिया है। फिलहाल आपको बता दें, अगर आप एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो हीरो इलेक्ट्रिक ने अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर की पूरी रेंज (Flash lead-acid low-speed मॉडल को छोड़कर) की ऑनलाइन बिक्री योजना की घोषणा की है।

इस ऑनलाइन योजना के तहत बुकिंग राशि 2,999 रुपये तय की गई है। यह योजना 17 अप्रैल से शुरू होकर 15 मई 2020 तक की गई सभी ऑनलाइन बुकिंग के लिए सीमित है। अगर आप इन स्कूटर की बुकिंग करते हैं तो आप जून के अंत तक किसी भी समय लॉकडाउन के खुलते ही डिलीवरी ले सकते हैं। इसके अलावा हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर को बुक करने वाले ग्राहकों को अलग से 5,000 रुपये की कैश छूट दी जा रही है। हालांकि कंपनी Glyde और e-Cycle के ग्राहकों को 3,000 रुपये की नकद छूट दे रही है। वहीं हीरो मौजूदा ग्राहकों को 1,000 रुपये का नकद लाभ दिया जाएगा।

बता दें, यह योजना केवल ऑनलाइन बुकिंग के लिए उपलब्ध है। हीरो इलेक्ट्रिक के वर्तमान पोर्टफोलियो की बात करें तो इसमें Flash, Nyx, Optima, Photon, Flash, Dash और ER Extended Range वेरिएंट शामिल हैं। वहीं कंपनी ने भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड को देखते हुए 2020 ऑटो एक्सपो में अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल AE-47 को भी पेश किया है। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इलेक्ट्रिक मोटर से सजी इस बाइक की टॉप स्पीड 100 किलोमीटर प्रतिघंटा है।

कंपनी इस बाइक को जल्द ही बिक्री के लिए लांच करेगी। इसकी कीमत 1.25 लाख रुपये से लेकर 1.5 लाख रुपये के बीच हो सकती है।   भारतीय बाजार में लांच होने के बाद ये बाइक सीधे तौर पर Revolt RV400 को टक्कर देगी, जिसे बीते साल बाजार में लांच किया गया था। Hero AE-47 कंपनी की तरफ से पेश की जाने वाली पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल है।  इसमें कंपनी ने 4,000 W की क्षमता का इलेक्ट्रिक मोटर प्रयोग किया है। इसमें कंपनी ने 48V/3.5 kWh की क्षमता का बैटरी पैक इस्तेमाल किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Tata Safari Storme: टाटा मोटर्स की इस दमदार Suv ने 22 साल बाद कहा भारतीय बाजार को अलविदा! देखें शुरुआत से अब तक कैसा रहा सफर?
2 Mahindra Scorpio से लेकर Maruti Wagon-R तक देखें भारत की 5 पुरानी गाड़ियां, 22 सालों से लगातार ब्रिकी पर होने के बावजूद लोग करते हैं खूब पसंद!
3 Rolls-Royce Phantom से लेकर Lamborghini Aventador तक ये हैं भारत की सबसे महंगी गाड़ियां, कीमत 10 करोड़ से भी ज्यादा!
IPL 2020 LIVE
X