Hero Destini 125 को घर ले जाएं महज 9 हजार रुपये देकर, बस इतनी बनेगी मंथली EMI

Hero Destini 125 एक स्टाइलिश स्कूटर है जिसे अब आप बहुत आसान डाउन पेमेंट पर घर ले जा सकते हैं, यहां जाने इस स्कूटर की पूरी डिटेल।

Hero Destini 125 With Down Payment
Hero Destini 125 को खरीदना हुआ अब बेहद आसान, जानें यहां पूरा प्लान। (फोटो- HERO)

टू-व्हीलर सेक्टर में स्कूटर सेगमेंट आज काफी बड़ा हो चुका है जिसमें 100 सीसी से लेकर 150 सीसी तक के स्कूटर आसानी से मिल जाते हैं जिसमें आज हम बात कर रहे हैं हीरो डेस्टिनी 125 के बारे में जो अपनी कंपनी का एक पॉपुलर स्कूटर है।

इस स्कूटर को अगर आप खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 70,400 रुपये से लेकर 75,900 रुपये तक खर्च करने होंगे लेकिन यहां बताए गए ऑफर के जरिए आप इसे महज 9 हजार रुपये की आसान डाउन पेमेंट देकर घर ले जा सकते हैं।

दरअसल, टू-व्हीलर सेगमेंट की जानकारी देने वाली वेबसाइट BIKEDEKHO पर दिए गए डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक अगर आप इस स्कूटर का प्लेटिनम वेरिएंट खरीदते हैं तो कंपनी से जुड़ा बैंक इस स्कूटर पर 80,265 रुपये का लोन देगा।

इस लोन पर आपको 8,918 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट देनी होगी और उसके बाद 2,875 रुपये की मंथली ईएमआई चुकानी होगी इस स्कूटर पर मिलने वाले लोन की अवधि 36 महीने रखी गई है और बैंक लोन की राशि पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक की दर से ब्याज लेगा।

अगर आप इस हीरो डेस्टिनी को खरीदना चाहते हैं तो डाउन पेमेंट ऑफर के बाद जान लीजिए इस स्कूटर की माइलेज, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल।

हीरो डेस्टिनी 125 में कंपनी ने सिंगल सिलेंडर वाला 124.6 सीसी का इंजन दिया है जो एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित है।

(ये भी पढ़ेंखरीदने से पहले जान लीजिए, देश में सबसे ज्यादा बिकने वाले टॉप 3 स्कूटर की पूरी डिटेल)

यह इंजन 9.1 पीएस की अधिकतम पावर और 10.4 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है और इस स्कूटर का ट्रांसमिशन ऑटोमैटिक है इसके ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट व्हील में ड्रम और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है।

(ये भी पढ़ेंपेट्रोल पंप का रास्ता भुला देंगे ये टॉप 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में देते हैं 236 km तक की रेंज)

स्कूटर की माइलेज को लेकर लेकर कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर 48 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है और यह माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित है।

आवश्यक सूचना: इस स्कूटर पर बैंक की तरफ से दिए जा रहे लोन, डाउन पेमेंट और ब्याज दरें आपकी बैंकिंग और सिबिल स्कोर पर निर्भर करता है।

अगर आपकी बैंकिंग और सिबिल स्कोर में नेगेटिव रिपोर्ट होती है तो बैंक लोन की राशि, डाउन पेमेंट, और ब्याज दरों में अपने हिसाब से परिवर्तन कर सकता है।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
BAJAJ V 1 फरवरी को होगी लॉन्‍च, इसमें लगा है INS VIKRANT का लोहाbajaj bike INS vikrant, INS vikrant metal, bajaj bike of INS vikrant, Bajaj V, Bajaj V150, New Bajaj Bike, New Bajaj Motorcycle, Bajaj Auto, बजाज वी बाइक, बजाज आईएनएस विक्रांत
अपडेट