ताज़ा खबर
 

बाइक प्रेमियों के लिए खुशखबरी, सेकंड हैंड मोटरसाइकिलें लाने की तैयारी में हार्ले डेविडसन

हार्ले-डेविडसन की योजना है कि वह देश में पुरानी बाइक्स को शोकेस करने के लिए नए शोरूम्स लॉन्च करेगी। इसके अलावा कंपनी अपने मौजूदा शोरूम्स का भी इस्तेमाल करेगी।

harley davidson, harley, harley sell used bike in india, harley in india, harley davidson bike, harley davidson bike india, harley davidson india, india harley davidson,मौजूदा समय में हार्ले-डेविडसन के पास भारत में 27 डीलरशिप्स हैं।

हार्ले-डेविडसन भारतीय बाजार में अब पुरानी प्रीमियम मोटरसाइकिल सेगमेंट में उतरने जा रही है। इसके लिए कंपनी देशभर में अपने डीलरशिप पर पायलट प्रोग्राम शुरू करेगी। हार्ले-डेविडसन इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर पीटर मैकेंजी ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि वह अब हार्ले भारत में यूज्ड प्रीमियम बाइक्स की बिक्री करेगी। हार्ले-डेविडसन भारत में सबसे बड़ी प्रीमियम टू-व्हीलर निर्माता कंपनी है और देश में इसने 2009 में अपनी पहला शोरूम खोला था। मैकेंजी ने कहा, “देश के कुछ डीलरशिप्स पर पहले ही कुछ महीनों से इस कॉन्सेप्ट की टेस्टिंग चल रही है। मौजूदा समय में हम इसे कुछ डीलरशिप में पायलट कर रहे हैं और राष्ट्रीय स्तर पर रोलआउट करने के काफी करीब हैं।”

हार्ले-डेविडसन को उम्मीद है कि यूज्ड बाइक सेगमेंट में उतरने से कंपनी ग्राहकों को अपनी ओर और ज्यादा आकर्षित करेगी। बाजार में कई लोग हार्ले-डेविडसन बाइक के दीवाने हैं जो नई हार्ले बाइक नहीं खरीद सकते, लेकिन यूज्ड बाइक प्रोग्राम के तहत कंपनी खुद अपने नए कस्टमर बेस को मजबूत करना चाहती है। हार्ले-डेविडसन की योजना है कि वह देश में पुरानी बाइक्स को शोकेस करने के लिए नए शोरूम्स लॉन्च करेगी। इसके अलावा कंपनी अपने मौजूदा शोरूम्स का भी इस्तेमाल करेगी। मौजूदा समय में हार्ले-डेविडसन के पास भारत में 27 डीलरशिप्स हैं और इस साल के अंत तक कंपनी तीन और डीलरशिप्स को जोड़ने जा रही है, यानी इस साल के अंत तक कंपनी के पास 30 डीलरशिप्स हो जाएंगे।

पूरी दुनिया में जहां बाइक्स का प्रॉडक्शन भारी तादाद में होता है, ऐसे में कस्टमाइज बाइक्स भीड़ में अलग दिखने का बढ़िया ऑप्शन है। कस्टमाइज मोटरसाइकल के शौकीनों के बीच हार्ले डेविडसन का काफी क्रेज है। इस बार हार्ले डेविडसन ने अब तक की सबसे धांसू बाइक उतारी है जिसका मुकाबला शायद ही कोई बाइक कर पाए। इसके ब्लू एडिशन के लिए स्विस वॉच और जूलरी कंपनी बुकेरर के साथ बुंडनरबाइक ने हाथ मिलाया है और तैयार की है हीरे जड़ी हुई हार्ली डेविडसन। बाइक का डिजाइन तो रॉयल है ही इसका दाम भी आपके होश उड़ा सकता है। हार्ली डेविडसन का ब्लू एडिसन हाल ही में ज्यूरिख में अनवील किया गया है और इसकी कीमत है 12.2 करोड़ रुपए है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Honda Amaze 2018 नए लुक, फीचर्स और ज्यादा माइलेज के साथ भारत में लॉन्च, जानें कीमत
2 मारुति, महिंद्रा, हुंडई और होंडा की कारों पर मिल रहा 1.50 लाख रुपए तक का डिस्काउंट
3 मारुति सुजुकी Vitara Brezza: नए रंग और हाई स्पीड अलर्ट के अलावा इन फीचर्स के साथ हुई लॉन्च