ताज़ा खबर
 

Harley Davidson की एंट्री लेवल बाइक Street Rod पर मिल रहा है 90,000 रुपये तक का डिस्काउंट! देखें क्या है रिपोर्ट

Harley Davisdson Street Rod मोटरसाइकिल में 749 cc का वी-ट्विन, लिक्विड कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन मिलता है, जो 70 Bhp की पावर और 62 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

Author Edited By Bhawanachaudhary Updated: June 14, 2020 1:32 PM
Harley Davidson Discount Offer, Cheapest Harley Davidson Bike in india,Harley Davidson Street 750 कंपनी की भारतीय बाजार में सबसे सस्ती बाइक है।

अमेरिकी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हार्ले डेविडसन काफी सालों से भारतीय बाजार में अपनी लोकप्रिय मोटरसाइकिल की पेशकश कर रही है। हालांकि इन बाइक्स की कीमत काफी ज्यादा होने के कारण कुछ ही लोग इन्हें खरीद पाते हैं। अगर आप भी हार्ले की पावरफुल बाइक स्ट्रीट रॉड खरीदना चाहते हैं, तो बता दें कंपनी अपनी इस एंट्री-लेवल मोटरसाइकिल Street Rod पर 90,000 रुपये का डिस्काउंट मुहैया करा रही है।

जिसमें सिविलियन ग्राहकों के लिए कुल कीमत में 56,600 रुपये की कटौती की जा रही है। इसके अलावा अगर आप इस बाइक को सेना के कैंटीन के माध्यम से खरीदते हैं, तो इस पर 33,394 रुपये की अतिरिक्त छूट भी दी जाएगी। जो कुल मिलाकर बाइक की कीमत को करीब 90,000 रुपये तक कम कर देती है।

हार्ले डेविडसन स्ट्रीट रॉड ब्रांड की दूसरी सबसे सस्ती मोटरसाइकिल है। हार्ले डेविडसन की सबसे सस्ती मोटरसाइकिल स्ट्रीट 750 है। फिलहाल कीमत में कटौती के साथ स्ट्रीट रॉड की कीमत घटकर 5.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम से 6.55 लाख रुपये हो गई है। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि यह प्राइस कट अब केवल विविड ब्लैक कलर के साथ उपलब्ध है, और अन्य सभी शेड जैसे रिवर रॉक ग्रे डेनिम, स्टोन वॉश्ड व्हाइट पर्ल और परफॉर्मेंस ऑरेंज की कीमत इससे 68,000 रुपये अधिक होगी।

अगर आप भी हार्ले की इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो देश भर में हार्ले डेविडसन डीलरशिप के माध्यम से स्ट्रीट रॉड मोटरसाइकिल बुक कर सकते हैं। इसके लिए टोकन राशि महज 10,000 रुपये तय की गई है। वहीं ग्राहक बाइक की ऑन-रोड कीमत का कम से कम 15 प्रतिशत जमाकर इस पर लोन की सुविधा भी लें सकते हैं। स्ट्रीट रॉड और स्ट्रीट 750 एक ही फ्रेम और इंजन का उपयोग करते हैं। स्ट्रीट रॉड एक रोडस्टर की तरह दिखाई देती है जबकि स्ट्रीट 750 एक क्रूजर मोटरसाइकिल है।

Street Rod मोटरसाइकिल में  749 cc का वी-ट्विन, लिक्विड कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन मिलता है, जो 70 Bhp की पावर और 62 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। बता दें, इसी इंजन का प्रयोग Street 750 में भी किया जाता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना वायरस से पेट्रोल पंप पर भी होगा बचाव अब अपने आप भरना होगा फ्यूल, इस शहर में ‘आत्मनिर्भर अभियान’ के तहत शुरू की गई सर्विस!
2 बड़ी खबर: MG Hector Plus की लांचिंग को लेकर ​हुआ खुलासा, देखें वर्तमान मॉडल के मुकाबले कितनी होगी अलग और कीमत पर क्या पड़ेगा असर?
3 Honda Amaze से लेकर City और Jazz तक कहीं आप भी तो नहीं चलाते कंपनी की ये गाड़ियां, फ्यूल पंप में खराबी के कारण वापस बुलाए जा रहे मॉडल्स!
ये पढ़ा क्या?
X