scorecardresearch

Harley Davidson Nightster S भारत में लॉन्च, जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की कंप्लीट डिटेल

Harley Davidson Nightster S की क्या है कीमत, क्या है खासियतें जानें यहां इस प्रीमियम बाइक की कंप्लीट डिटेल।

Harley Davidson Nightster S भारत में लॉन्च, जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की कंप्लीट डिटेल
Harley Davidson Nightster S एक प्रीमियम बाइक है, जानें भारत में किन बाइकों के साथ होगा इसका मुकाबला। (फोटो- HARLEY DAVIDSON)

प्रीमियम बाइक निर्माता कंपनी हार्ले डेविडसन ने भारत के लग्जरी बाइक सेगमेंट में अपनी नई बाइक हार्ले डेविडसन नाइटस्टर एस (Harley Davidson Nightster S)को लॉन्च कर दिया है।

हार्ले डेविडसन नाइटस्टर एस बाइक को कंपनी की देश भर में कंपनी की आधिकारिक डीलरशिप के अलावा हीरो मोटोकॉर्प की डीलरशिप पर भी बुक कराया जा सकता है जो कि भारत में हार्ले डेविडसन की एक्सक्लूसिव डिस्ट्रीब्यूटर है।

Harley-Davidson Nightster S Price

हार्ले डेविडसन नाइटस्टर एस को कंपनी ने दो वेरिएंट में लॉन्च किया है जिसमें पहला वेरिएंट विविड ब्लैक और दूसरा मॉडल गनशिप ग्रे और तीसरा वेरिएंट रेडलाइट रेड है। इसमें कंपनी ने इसमें ब्लैक मॉडल की शुरुआत कीमत 14.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है जबकि इसके गनशिप ग्रे और रेड लाइट रेड मॉडल की शुरुआती कीमत 15.13 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है।

Harley-Davidson Nightster S Engine and Transmission

कंपनी ने इस हार्ले डेविडसन नाइटस्टर एस में कंपनी ने 975 सीसी का इंजन दिया गया है जो कंपनी की मौजूदा बाइक स्पोर्टस्टर एस और पैन अमेरिका में दिया गया स्केल डाउन इंजन पर आधारित है। 1250 सीसी का यह इंजन लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित है जिसके साथ ट्यूबलर स्टील यूनिट को जोड़ा गया है।

Harley Davidson Nightster S Suspension and Brakes

कंपनी ने इस बाइक ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो कंपनी ने इसके फ्रंट व्हील और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक दिया है। सस्पेंशन की सिस्टम की बात करें तो कंपनी ने इसके फ्रंट में 41 एमएम शोए टेलिस्कोपिक फोर्क्स रियर में ट्विन शॉक अब्जॉर्बर सस्पेंशन सिस्टम दिया गया है।

Harley Davidson Nightster S को कंपनी ने 1957 में लॉन्च की गई एक्सएल स्पोर्टस्टर की तर्ज पर तैयार करके लॉन्च किया गया है। कंपनी ने क मुताबिक, इस बाइक के जरिए कंपनी ने 65 साल पुरानी विरासत को रिस्टोर करने की कोशिश की है।

Harley Davidson Nightster S भारत में लॉन्च होने के बाद ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्विन, डुकाटी हाइपरमोटार्ड, कावासाकी निंजा, यामाहा एमटी 09, होंडा सीबीआर 1000 आरआर फायरब्लेड, बीएमडब्लू एस 1000 आर और अप्रीलिया आरएस आरएस 4 जैसी प्रीमियम बाइकों के साथ होना तय है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.