ताज़ा खबर
 

क्या हुआ जब दो Maruti WagonR कारों को टेप से चिपका कर एक साथ चलाया! देखें यह मजेदार VIDEO

इस वीडियो में Maruti WagonR के पुराने मॉडल का इस्तेमाल किया गया है, दोनों कारों को एडहेसिव टेप (सेलो टेप) से चिपका कर एक साथ चलाया गया है।

Maruti WagonR Taped Together, Maruti WagonR Crazy Video, Maruti WagonR Stick with Cello Tapeकंपनी जल्द ही बाजार में Maruti WagonR के इलेक्ट्रिक वर्जन को पेश करने वाली है। (Photo: Crazy XYZ)

Maruti WagonR Crazy Video: आपने अब तक कार को टोचन के माध्यम से एक दूसरे को जोड़कर चलाते हुए देखा होगा। इसके लिए किसी मजबूत रस्सी या आयरन केबल इत्यादि का प्रयोग किया जाता है, ताकि एक गाड़ी दूसरे को आसानी से खीच सके। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि दो कारों को एक साथ एडहेसिव टेप (सेलो टेप) से चिपका कर एक साथ चलाया जाए। अगर आपने नहीं देखा है तो आज हम आपके लिए अपने वीडियो सेक्शन में कुछ ऐसा ही दिलचस्प वीडियो लेकर आए हैं।

दरअसल, इस वीडियो को Crazy XYZ द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किया गया है, जो कि ऐसे ही क्रेजी वीडियोज को बनाने के लिए मशहूर है। इस बार इस टीम ने दो Maruti WagonR कारों को सेलो टेप की मदद से एक दूसरे चिपका कर ड्राइव किया है। यह वीडियो बेहद ही दिलचस्प है और सबसे खास बात ये है कि इससे मार्केट में मिलने वाले इन एडहेसिव टेपों की मजबूती का भी पता चलता है।

जैसा कि वीडियो में दिखाया गया है यह दोनों कारें Maruti WagonR की पुरानी मॉडल हैं और उन्हें एक खाली फिल्ड में चौड़े ब्राउन सेलो टेप के माध्यम से चिपकाया गया है। पहले दोनों कारों को एक साथ खड़ा किया जाता है फिर टेप के माध्मय से दोनों गाड़ियों को एक दूसरे से चिपकाया जाता है। वीडियो में बताया गया है कि इस काम के लिए तकरीबन 1,500 रुपये तक का टेप इस्तेमाल किया गया है।

दोनों कारों को एक दूसरे से चिपकाने के बाद एक युवक कार के विंडो के तरह से एक कार में दाखिल होता है और फिर ड्राइव करना शुरू करता है। शुरूआत में कार को आगे बढ़ाने में थोड़ी मशक्कत करनी पड़ती है लेकिन फिर दोनों कारें आसानी से चलने लगती हैं। इस वीडियो में कार को रिवर्स ड्राइव करते हुए भी दिखाया गया है। अंत तक जब तक वीडियो खत्म नहीं हो जाता है तब तक दोनों कारें टेप से चिपकी रहती हैं, इससे यह पता चलता है कि यह टेप कितना मजबूत होता है।

नोट: यहां पर जो वीडियो दिखाया गया है वो मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया गया है। इसके लिए खास तौर की ड्राइविंग स्किल के साथ ही ट्रेनिंग की भी जरूरत है। इसलिए आप ऐसा करने की गलती न करें। जैसा कि वीडियो में साफ है कि ड्राइविंग के बाद दोनों कारों की हालत खस्ताहाल हो चुकी है।

वीडियो साभार: Crazy XYZ

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Mahindra Scorpio से लेकर XUV500 तक भारी छूट! होगी पूरे 60,000 रुपये तक की बचत, जानें डिटेल
2 Kia Sonet या Hyundai Venue: दोनों में से कौन है आपके लिए बेहतर! जानिए दोनों SUV के फीचर्स में क्या है अंतर
3 Maruti Alto ने रचा इतिहास: अब तक 40 लाख लोगों ने खरीदी यह छोटी कार! 76% लोगों की बनी फर्स्ट कार, जानें क्या है वजह
IPL 2020 LIVE
X