ताज़ा खबर
 

जनरल मोटर्स इंडिया ने वापस बुलाई 22000 शेवरले क्रूज कार

जनरल मोटर्स इंडिया ने अपनी सेडान शेवरले क्रूज की 22000 यूनिट रिकॉल की हैं जो कि 2009 से 2011 के बीच मैन्युफैक्चर की गई थी।
कंपनी ने इग्निशन में गड़बड़ी की ठीक करने के लिए यह फैसला लिया है। साथ ही कंपनी की इस गाड़ी में कम स्पीड पर अपने आप बंद होने की शिकायतें भी आ रही थी। (फोटो- Chevrolet)

जनरल मोटर्स इंडिया ने अपनी सेडान शेवरले क्रूज की 22000 यूनिट रिकॉल की हैं जो कि 2009 से 2011 के बीच मैन्युफैक्चर की गई थी। कंपनी ने इग्निशन में गड़बड़ी की ठीक करने के लिए यह फैसला लिया है। साथ ही कंपनी की इस गाड़ी में कम स्पीड पर अपने आप बंद होने की शिकायतें भी आ रही थी। जनरल मोटर्स इंडिया के आफ्टरसेल्स उपाध्यक्ष का कहना है कि यह एक बहुत बड़ा रिकॉल है और जहां तक हमें पता है इसमें गाड़ी की सुरक्षा पर कोई भी प्रभाव नहीं पड़ रहा है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारे ग्राहकों को गाड़ी के अच्छे प्रदर्शन का अनुभव हो।

कंपनी की ओर से किए गए रिकॉल को लेकर कंपनी का कहना है कि जिन ग्राहकों की कारों में इस तरह की कमी है, वे नजदीकी सेंटरों पर संपर्क करें। कंपनी का कहना है कि गाड़ी में कोई बड़ी दिक्कत नहीं है और इस दिक्कत को ठीक करने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा। कंपनी ने यह भी कहा है कि कंपनी इस गड़बड़ी को ठीक करने के लिए ध्यान से काम कर रही है और  ग्राहकों की सहूलियत के लिए कंपनी कार पिक और ड्राप की सर्विस भी दे रही है। वहीं प्रभावित गाड़ियों को बिना किसी चार्ज के ठीक किया जाएगा। बता दें कि शेवरले क्रूज लग्जरी सेडान कारों में से एक है। इसकी कीमत 14 से 17.5 लाख के बीच में है। वहीं अगर माइलेज की बात करें तो इसका माइलेज 14.8 किलोमीटर प्रति लीटर है। साथ ही कंपनी ने इसमें सुरक्षा और लग्जरी के लिए कई फीचर्स दिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.