ताज़ा खबर
 

Ford ने लांच की Endeavour Sport, नए दमदार फीचर्स से सजी इस SUV की कीमत है इतनी! पढ़ें पूरी डिटेल

नई Ford Endeavour Sport मुख्य रूप से Titanium+ मॉडल पर बेस्ड है। इसमें ब्लैक आउट पेंट स्कीम दिया गया है। इस एसयूवी में कंपनी ने 2.0 लीटर की क्षमता का इकोब्लू डीजल इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 168bhp की दमदार पावर और 420Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

Ford Endeavour Sport price, Ford Endeavour Sport Launch, Ford Endeavour Sport features, Ford Endeavour Sport specificationFord Endeavour Sport को कंपनी ने ब्लैक आउट थीम से सजाया है।

अमेरिका की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Ford ने आज भारतीय बाजार में अपनी मशहूर एसयूवी Endeavour को नए Sport अवतार में पेश किया है। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस एसयूवी की शुरुआती कीमत 35.10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है। कंपनी ने इस एसयूवी में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं जो कि इसे स्पोर्टी लुक प्रदान करते हैं।

नई Endeavour Sport मुख्य रूप से Titanium+ मॉडल पर बेस्ड है। इसमें ब्लैक आउट पेंट स्कीम दिया गया है, खासकर ब्लैक आउट फ्रंट ग्रिल के साथ लोअर बंपर और आउट साइड रियर व्यू मिरर (ORVM) पर ब्लैक इंसर्ट दिया गया है। इसके बंपर को कंपनी ने पहले से थोड़ा नीचे रखा है। इसके अलावां पिछले हिस्से के नेम प्ले और एलॉय व्हील्स पर भी कंपनी ने ब्लैक इंसर्ट दिया है।

इस एसयूवी में LED हेडलैंप, टेल लैंप और डे टाइम रनिंग लाइट्स भी दिए गए हैं जो कि स्टैंडर्ड मॉडल से लिए गए हैं। इसके अलावां एसयूवी के भीतर ब्लैक और बीज कलर से डुअल टोन पेंट स्कीम से इंटीरियर को सजाया गया है। इस एसयूवी में कंपनी ने हाई टेक ट्चस्क्रीन इन्फोटेंमेंट सिस्टम दिया है, जिसे आप एप्पल कार प्ले और एंड्राएड ऑटो से कनेक्ट कर सकते हैं।

कंपनी ने नई Endeavour Sport में अपने खास कनेक्टिविटी तकनीक FordPass का इस्तेमाल किया है, जिसे आप एसयूवी को रिमोट से कनेक्ट कर सकते हैं। इसके अलावां इसमें पैनारोमिक सनरूफ, पावर्ड फ्रंट सीट्स, डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, हैंड्स फ्री टेल गेट ओपनिंग, क्रूज कंट्रोल और हिल होल्ड एसिस्ट जैसे फीचर्स दिए हैं।

जहां तक मैकेनिज्म की बात है तो इस एसयूवी में कंपनी ने 2.0 लीटर की क्षमता का इकोब्लू डीजल इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 168bhp की दमदार पावर और 420Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसें 10 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स दिया गया है। इसके अलावां इसके टॉप वैरिएंट में फोर व्हील ड्राइव सिस्टम का भी विकल्प मिलता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kia Sonet की डिलीवरी हुई शुरू, कीमत महज 6.71 रुपये और देती है 24 का माइलेज! जानिए वेटिंग पीरियड को लेकर क्या है रिपोर्ट?
2 Datsun redi-GO: देश की सबसे सस्ती कार में आई यह बड़ी तकनीकी खराबी! कंपनी ने वापस मंगवाई कारें, जानें क्या है वजह
3 स्मार्टफोन के दाम में यहां मिल रही है Hero Splendor और Bajaj Platina जैसी बाइक्स! कीमत 14,000 रुपये, जानें कैसे खरीदें
यह पढ़ा क्या?
X