ताज़ा खबर
 

Ford EcoSport और Aspire सिडान पर मिल रहा है 1.25 लाख रुपये का बंपर डिस्काउंट

Ford EcoSport और Aspire सिडान दोनों ही अपने सेग्मेंट में खासी लोकप्रिय हैं। इसके अलावा कंपनी अपनी Ford Freestyle क्रॉसओवर पर भी भारी डिस्काउंट दे रही है।

Ford EcoSport अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग एसयूवी में से एक है। (Photo- Narendra/Jansatta)

Ford Discount Offer: अमेरिकी वाहन निर्माता कंपनी Ford अपने ग्राहकों के लिए शानदार मौका लेकर आई है। कंपनी अपने वाहनों के विस्तृत रेंज पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। Ford EcoSport से लेकर Aspire सिडान तक की खरीद पर आप पूरे 1.25 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। तो आइये जानते हैं किन कारों पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।

Ford Aspire: फोर्ड की मशहूर एंट्री लेवल सिडान कार एस्पायर के डीजल वैरिएंट पर कंपनी पूरे 1.25 लाख रुपये का डिस्काउंट दे रही है। ये ऑफर केवल ट्रेंड, ट्रेंड प्लस और टाइटेनियम पर ही मिल रहा है। इसके अलावा रंगों के चुनाव को भी लेकर सावधानी की जरुरत है क्योंकि कंपनी ये डिस्काउंट केवल गोल्ड, ऑक्सफोर्ड व्हाइट और स्मोक ग्रे पर दे रही है।

Ford Freestyle: फोर्ड की ​फ्रीस्टाइल पर भी कंपनी 1.25 लाख रुपये का डिस्काउंट दे रही है। ये ऑफर केवल डीजल वैरिंएट पर ही उपलब्ध है। इसके अलावा ट्रेंड और टाइटेनियम वैरिएंट ही इस स्कीम के अन्तर्गत आते हैं। वहीं आप ये लाभ केवल व्हाइट गोल्ड, ऑक्सफोर्ड व्हाइट, मूनडस्ट सिल्वर, कैनयोग रिज और स्मोक ग्रे रंग पर ही उठा सकते हैं।

Ford EcoSport: फोर्ड की शानदार कॉम्पैक्ट एसयूवी इकोस्पोर्ट की खरीद पर भी आप पूरे 1.25 लाख रुपये की बचत कर सकते हैं। कंपनी इसके डीजल मैनुअल और पेट्रोल ऑटोमेटिक वैरिएंट पर ये छूट दे रही है। डीजल वर्जन में ये ऑफर टाइटेनियम सिग्नेचर वैरिएंट पर उपलब्ध है जिसमें मूनडस्ट सिल्वर और डायमंड व्हाइट कलर शामिल है। इसके अलावा पेट्रोल वर्जन में ये ऑफर केवल ट्रेंड प्लस और टाइटेनियम वैरिएंट पर ये छूट मिल रही है।

नोट: कंपनी ये सभी ऑफर इन गाड़ियों के 2018 मॉडल पर दे रही है। ऑफर और डिस्काउंट की विस्तृत जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं। कई बार डीलरशिप अपनी तरफ से भी कुछ अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App