ताज़ा खबर
 

Ford Aspire Facelift भारत में हुई लॉन्च, 5.5 लाख से शुरुआत, जानें खूबियां

Ford Aspire Facelift Price: इसमें नई LED डे टाइम रनिंग लाइट दी गई हैं। इसके अलावा फॉग लैंप का भी विकल्प दिया है। कार के रियर की बात करें तो इसके बंपर को रिडिजाइन किया गया है।

2018 Ford Aspire में 1.2 लीटर का ड्रेगन फैमिली का पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन अभी फ्री स्टाइल और इको स्पोर्ट में दिया जा रहा है।

फोर्ड ने अपनी सेडान कार Ford Aspire का फेसलिफ्ट वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस कार को पेट्रोल और डीजल दोनों ही वेरिएंट में लॉन्च किया है। कंपनी ने इसकी बुकिंग भी इसी महीने से लेनी शुरू कर दी थी। अब यह कार पहले से ज्यादा बोल्डर दिख रही है। कंपनी ने फोर्ड एस्पायर के इंटीरियर और एक्सटीरियर दोनों को बदल दिया है। कंपनी ने इस कार को त्योहारी सीजन से ठीक पहले लॉन्च किया है। कंपनी इस कार को अपने गुजरात प्लांट में बना रही है। इस कार को कंपनी ने 5 वेरिएंट और 6 कलर में लॉन्च किया है। इसके एक्सटीरियर की बात करें तो 2018 Ford Aspire में नए बम्पर और बड़ी फ्रंट ग्रिल दी गई है। इसके अलावा कंपनी ने एस्पायर की हेडलैंप को भी रिडिजाइन किया है।

इसमें नई LED डे टाइम रनिंग लाइट दी गई हैं। इसके अलावा फॉग लैंप का भी विकल्प दिया है। कार के रियर की बात करें तो इसके बंपर को रिडिजाइन किया गया है। इसके बंपर पर ब्लैक ट्रीटमेंट दिया गया है जोकि इसके लुक को और शानदार बना रहा है। कार में 15 इंच के एलॉय व्हील दिए गए हैं। यह व्हील केवल इसके टॉप वेरिएंट में दिए गए हैं। कंपनी की यह कार भी 4 मीटर से कम लंबी है। इसके अलावा इसके प्लेटफॉर्म और चेसिस में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

2018 Ford Aspire की कीमत और वेरिएंट

इसके इंटीरियर की बात करें तो इसके इंटीरियर में बड़े बदलाव किए गए हैं। डेसबोर्ड को नया लुक दिया गया है। डेसबोर्ड को डुअल-टोन में दिया गया है। इसमें नया इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। यह वही सिस्टम है जो फोर्ड ईको स्पोर्ट में दिया गया है। यह सिस्टम नेविगेशन, फोन कनेक्टिविटी, के साथ साथ ऐप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो सपोर्ट करता है। डेसबोर्ड में एयर वेन्ट्स की भी जगह बदली गई है।

इंजन की बात करें तो 2018 Ford Aspire में 1.2 लीटर का ड्रेगन फैमिली का पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन अभी फ्री स्टाइल और इको स्पोर्ट में दिया जा रहा है। यह इंजन 94bHP की पावर जेनरेट करता है। वहीं 120 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। 2018 Ford Aspire में 1.5 लीटर का 98bHP का इंजन दिया गया है। यह 215 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। दोनों ही इंजन के साथ 6 स्पीड वाला मेनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। इसके टॉप वेरिएंट में ऑटोमेटिक का ऑप्शन दिया गया है। टॉप वेरिएंट 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आता है जो 123bHP की पावर जेनरेट करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App