ताज़ा खबर
 

कोरोना संकट में स्कूटर या बाइक खरीदने वालों को मिलेगी राहत, खरीदते समय ही पता चल जाएगी वाहन की रिसेल वेल्यू! पढ़ें डिटेल

इस योजना के तहत ग्राहकों को बाइक और स्कूटर खरीदने के समय पर ही अपने वाहनों का निर्धारित बायबैक मूल्य प्राप्त होगा। जिनमें CredR Buyback Plus वाले ग्राहक अपने दोपहिया वाहनों को 12 महीने में ही वापस बेच सकते हैं।

Buyback scheme on two wheelers, CredR buyback scheme, CredR buyback scheme details, CredR buyback scheme details in hindiइस स्कैम की छापेमारी में करीब 178 बाइक्स मिली हैं।

भारत में कोरोना संकट के कारण मोटर वाहन उद्योग भारी परेशानी का सामना कर रहा है। जिससे निपटने के लिए वाहन कंपनियां अलग अलग तरीके की योजनाएं अपना रही हैं। हाल ही में बढ़ती मंदी के बीच बिक्री को बढ़ावा देने के लिए CredR ने एक बायबैक योजना शुरू करने की घोषणा की है। बता दें, यह पहली बार है जब दोपहिया सेगमेंट में इस तरह की योजना को पेश किया गया है।

CredR मार्केट में उपलब्ध अन्य वेबसाइट Droom की तरह ही यूज्ड बाइक और स्कूटर को खरीदने व बेचने का काम करती है। फिलहाल CredR ने हीरो मोटो कॉर्प के साथ बायबैक पार्टनर के रूप में भागीदारी की है। यानी इस योजना के तहत ग्राहकों को बाइक और स्कूटर खरीदने के समय पर ही अपने वाहनों का निर्धारित बायबैक मूल्य प्राप्त होगा। जिनमें CredR Buyback Plus वाले ग्राहक अपने दोपहिया वाहनों को 12 महीने में ही वापस CredR को बेच सकते हैं। बता दें, वर्तमान में यह सर्विस बेंगलुरु, दिल्ली-एनसीआर, जयपुर, सीकर, भीलवाड़ा, कोटा, पुणे और हैदराबाद में उपलब्ध है।

CredR के Chief Startegy ऑफिस नंदीगाम ने कहा ” कि दोपहिया वाहन बाजार में इस तरह की पेशकश करने वाली हमारी पहली कंपनी है।” बता दें, देश में भयावह बीमारी कोरोना संकट के कारण करीब 57 दिनों के बाद फिर से डीलरशिप को खोल दिया गया है। हालांकि वर्तमान में जो हालात है, उनमें वाहनों की ब्रिकी में अभी लंबे समय तक इजाफा नहीं देखा जा सकेगा। यही कारण है कि वाहन निर्माता कंपनी और डीलरशिप अपने प्रोडक्ट पर डिस्काउंट और अन्य फाइनेंस स्कीम के तहत ग्राहकों को आकर्षित करने में लगी हैं।

बता दें, Hero MotoCorp ने घरेलू बाजार में हाल ही में अपनी नई BS6 Hero Destini को लांच किया था। अब कंपनी ने अपनी इस स्कूटर की कीमत में इजाफा किया है। यह स्कूटर दो वैरिएंट्स में बाजार में उपलब्ध है और कंपनी ने दोनों वैरिएंट्स की कीमत में इजाफा किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ब्रिटेन के इस बिजनेसमैन ने बनाई सिंगल चार्ज में 965km तक चलने वाली इलेक्ट्रिक SUV, कुल खर्चा जानकर रह जाएंगे हैरान
2 Ola ने 160 और UBER ने 34 शहरों में शुरू की सर्विस! कैब बुक करने से पहले जान लें यह जरूरी नियम नहीं तो राइड हो जाएगी कैंसिल
3 BYD Han: पेश हुई सबसे दमदार ड्राइविंग रेंज वाली इलेक्ट्रिक सिडान कार! सिंगल चार्ज में चलेगी 605Km, जानें क्या है इसमें खास
ये पढ़ा क्या...
X