scorecardresearch

Fascino 125 Fi Hybrid खरीदने पर मिलेगा 1500 रुपये कैशबैक, जानें कहां और कब तक वैलिड है डिस्काउंट

Two Wheeler Discount Offer में जानें Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के साथ स्कूटर के इंजन और माइलेज की कंप्लीट डिटेल।

Fascino 125 Fi Hybrid खरीदने पर मिलेगा 1500 रुपये कैशबैक, जानें कहां और कब तक वैलिड है डिस्काउंट
Fascino 125 Fi Hybrid को सितंबर में खरीदने पर हो सकता है फायदा, जानें कंप्लीट ऑफर। (फोटो- YAMAHA)

ऑटो सेक्टर में कार निर्माता कंपनियों के बाद अब टू व्हीलर कंपनियों ने भी डिस्काउंट ऑफर्स की घोषणा करनी शुरू कर दी है। जिसमें पहला नाम Yamaha India का नाम  जुड़ गया है।

यामाहा इंडिया अपने Fascino 125 Fi Hybrid स्कूटर पर डिस्काउंट दे रही है जिसमें ग्राहकों के लिए 1500 रुपये के कैशबैक का ऑफर  दिया जा रहा है। यह डिस्काउंट ऑफर 30 सितंबर के तक मान्य है और इसे देश के चुनिंदा राज्यों में ही दिया जा रहा है। जिन राज्यों में ये डिस्काउंट लागू होगा उनमें गुजरात, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल और ओडिशा हैं शामिल हैं।

कंपनी की तरफ से ये पहला डिस्काउंट ऑफर जारी किया या है जो केवल कुछ राज्यों तक सीमित है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी जल्द ही दिवाली डिस्काउंट की घोषणा कर सकती है। इस डिस्काउंट ऑफर के बाद आप जान लीजिए इस स्कूटर के इंजन, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की डिटेल।  

Yamaha Fascino 125 Price

यामाहा फसीनो 125 हाइब्रिड की शुरुआती कीमत 76,100 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 87,030 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है।

Yamaha Fascino 125 Engine and Transmission

यामाहा फसीनो 125 एफआई हाइब्रिड में कंपनी ने बीएस 4 स्टैंडर्ड वाला 125 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। यह इंजन एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित है जो 8.2 पीएस की पावर और 10.3 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस स्कूटर का ट्रांसमिशन ऑटोमैटिक है।

यामाहा फसीनो को लेकर कंपनी का दावा है कि इस स्कूटर के इंजन में दी गई ब्लू कोर टेक्नोलॉजी इस इंजन की पावर को 30 प्रतिशत बढ़ा देती है। जिससे पेट्रोल खपत पहले के मुकाबले कम होती है और माइलेज बढ़ती है।

Yamaha Fascino 125 Braking System

फसीनो 125 हाइब्रिड के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो कंपनी ने इसके ड्रम ब्रेक वेरिएंट के दोनो व्हील मे ड्रम ब्रेक लगाया है जबकि इसके अलॉय व्हील वेरिएंट के फ्रंट व्हील मे डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। इसके साथ दोनों वेरिएंट में अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर को जोड़ा गया है।

Yamaha Fascino 125 Colours

यामाहा फसीनो 125 हाइब्रिड के सात कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में मौजूद है जिसमें कूल ब्लू मैटेलिक, सुवे कॉपर, विविड रेड, येलो कॉकटेल, मैटेलिक ब्लैक, सियान ब्लू, डार्क मैटर ब्लू कलर शामिल हैं।

Yamaha Fascino 125 Mileage

यामाहा फसीनो 125 की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये 66 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 12-09-2022 at 09:52:04 am
अपडेट