ताज़ा खबर
 

EMoS WYLD: आ गई सबसे दमदार इलेक्ट्रिक क्रूजर मोटरसाइकिल! सिंगल चार्ज में चलेगी इतने किलोमीटर, कीमत है इतनी

EMoS WYLD इलेक्ट्रिक क्रूजर बाइक को तीन अलग अलग मोटर के साथ पेश किया गया है। इसमें 1.5 किलोवाट, 2 किलोवाट और 3 किलोवाट के मोटर का प्रयोग किया है। जो कि क्रमश: 12Ah, 20Ah और 30Ah के बैटरी पैक के साथ आते हैं।

EMoS WYLD Electric Cruiser Motorcycle, EMoS WYLD Electric Bike, EMoS WYLD Electric Driving Range, EMoS WYLD Electric Price, EMoS WYLD Electric FeaturesEMoS WYLD में कंपनी ने सिंगल सीट का विकल्प दिया है।

EMoS WYLD Electric BIke: दुनिया भर में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में कई वाहन निर्माता कंपनियां दोपहिया सेग्मेंट में एक से बढ़कर एक शानदार इलेक्ट्रिक वाहनों को पेश किया है। ऑस्ट्रेलिया की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी इलेक्ट्रिक मोबिलिटी सॉल्यूशन EMoS ने अब बाजार में अपनी नई क्रूजर बाइक WYLD को पेश किया है। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इलेक्ट्रिक मोटर से सजी इस बाइक की कीमत 2,999 डॉलर (ऑस्ट्रेलियन) बताई जा रही है, जो कि तकरीबन 1.61 लाख रुपये के बराबर होगी।

EMoS WYLD इलेक्ट्रिक क्रूजर बाइक को कंपनी ने बेहद ही खास लुक और डिजाइन दिया है। इसमें सिंगल सीट के साथ ही चौड़े हैंडलबार दिए गए हैं, जो कि सीटिंग पोजिशन को बेहद ही सूट करते हैं। इसके अलावां इलेक्ट्रिक मोटर और आगे वाले पहिए के बीच के स्पेस को खाली रखा गया है। आगे और पीछे दोनों तरफ चौड़े टायर दिए गए हैं, जो कि क्रूजर बाइक को शानदार लुक प्रदान करते हैं।

इस बाइक की टॉप स्पीड महज 50 किलोमीटर प्रतिघंटा है, जो कि ऑस्ट्रेलिया के ज्यादातर राज्यों में बिना लाइसेंस के ड्राइविंग करने की अनुमति प्रदान करता है। इस बाइक में कंपनी ने 18 इंच के चौड़े टायर दिए हैं, जो सामान्य तौर पर प्रयोग किए जाने वाले पहियों से काफी बड़े हैं। आगे की तरफ टेलेस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन और पीछे ही तरफ स्प्रिंग सस्पेंशन का प्रयोग किया गया है।

पॉवर और ड्राइविंग रेंज: EMoS WYLD क्रूजर बाइक को कंपनी ने तीन अलग अलग इलेक्ट्रिक मोटर के साथ पेश किया है, इसमें 1.5 किलोवाट, 2 किलोवाट और 3 किलोवाट के मोटर का प्रयोग किया है। जो कि क्रमश: 12Ah, 20Ah और 30Ah के बैटरी पैक के साथ आते हैं। इस बाइक का टॉर्क 95Nm है, और इसकी ड्राइविंग रेंज 95 किलोमीटर है। बाइक को फुल चार्ज होने में 5 घंटे तक का समय लगता है। इसके अलावां बाइक का वजन केवल 82 किलोग्राम है और यह 200 किलोग्राम तक की भार वहन करने की क्षमता रखता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बाइक के दाम में कंपनी बेच रही है Maruti Alto और WagonR जैसी कारें! शुरुआती कीमत महज 40,000 रुपये, जानें कैसे खरीदें
2 बिहार के किसान ने 30 साल में बनाई 3 किलोमीटर लंबी नहर! अब आनंद महिंद्रा तोहफे में देंगे ट्रैक्टर, जानें क्या है पूरा मामला
3 Royal Enfield की आने वाली Meteor 350 को स्मार्टफोन से कर सकेंगे कनेक्ट! सामने आई बाइक जुड़ी खास बातें, पढ़ें पूरी डिटेल
यह पढ़ा क्या?
X