ताज़ा खबर
 

अमेरिका में फैक्ट्री खोलने की अनुमति नहीं मिली तो Tesla के CEO ने दर्ज कराया मुकदमा, गिरफ्तार करने की भी दे डाली धमकी!

बता दें, एलन मस्क द्वारा किए गए इस कार्य की लगातार इंटरनेट पर आलोचना हो रही है। जिसमें वहां के राजनीतिज्ञ Lorena S Gonzalez ने सोशल मीडिया पर मस्क के इस कार्य पर ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने टेस्ला के CEO के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल किये हैं।

इससे पहले मस्क ने अगस्त 2018 में कंपनी को लेकर एक विवादित ट्वीट किया था,

America Lockdown: दुनिया भर में इस समय कोरोना वायरस बीमारी से लोग लड़ रहे हैं, जिसमें सबसे बुरे हालात अमेरिका के हैं। अमेरिका में कोरोना के बढ़ते प्रकोप ने सरकार को मुश्किल में डाल रखा है। इसी बीच इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी (Tesla) ने कैलिफोर्निया में सरकार के खिलाफ मुकादमा दायर किया है। बता दें, टेस्ला प्रमुख एलन मस्क लॉकडाउन के चलते प्लांट ना खोलने से नाराज हैं। उन्हें वाहन कंपनी फिर से शुरू करने की अनुमति नहीं मिल रही है। जिसके कारण उन्होंने ऐसा किया है।

वहीं CEO एलन मस्क (Elon Musk) ने प्रशासन की पाबंदियों को गलत करार देते हुए टेस्ला के मुख्यालय को कैलिफोर्निया से टेक्सास या नेवादा ले जाने की धमकी भी दी है। बता दें, कोरोना बीमारी को फैलने से रोकने के लिए प्लांट लंबे समय से बंद रखा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक मस्क काफी समय से कैलिफ़ोर्निया के अल्मेडा काउंटी स्थित टेस्ला के प्लांट को खोलने की मांग कर रहे हैं। हालांकि स्वास्थ्य विभाग ने उन्हें अनुमति देने से इंकार कर दिया है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक जब तक इस महामारी से बचने को कोई रास्ता नहीं निकल जाता तब तक टेस्ला को प्लांट खोलने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

बता दें, एलन मस्क द्वारा किए गए इस कार्य की लगातार इंटरनेट पर आलोचना हो रही है। जिसमें वहां के राजनीतिज्ञ Lorena S Gonzalez ने सोशल मीडिया पर मस्क के इस कार्य पर ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने टेस्ला के CEO के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल किये हैं। हालांकि मस्क ने इसका बड़ी शालीनता से जवाब दिया कि ‘आपका संदेश प्राप्त हुआ’। एलन मस्क ने ट्वीट कर कहा, टेस्ला अल्माडा काउंटी रूल्स के खिलाफ प्रोडक्शन दोबारा शुरू कर रही है, मैं बाकी सभी लोगों के साथ लाइन में रहूंगा, अगर किसी को गिरफ्तार किया जाता है तो सिर्फ मुझे किया जाना चाहिए।

हाल ही में मस्क की प्रेमिका ने पहले बच्चे को जन्म दिया है। 48 वर्षीय मस्क 2018 से सिंगर Grimes को डेट कर रहे हैं। इस घोषणा के बाद जब प्रशंसकों ने ट्विटर पर Space X के सीईओ से पूछना शुरू किया, तो मस्क ने अपने ट्वीट का जवाब देते हुए घोषणा की, “माँ और बच्चा दोनों ठीक हैं।” जिसके बाद व​ह बच्चे के नाम को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं।

Next Stories
1 Hero Destini 125 की कीमत में हुआ इजाफा! जानिए Activa 125 को किस तरह ये स्कूटर देती है टक्कर, पढें डिटेल
2 Tata की प्रीमियम हैचबैक कार Altroz के डीजल वैरिएंट पर मिलेगा 25.11kmpl तक का माइलेज, शुरुआती कीमत महज 5.29 लाख रुपये!
3 लॉकडाउन में राजस्थान पुलिस ने नियम तोड़ने के चलते वसूले 5 करोड़ रुपये, 1.28 लाख वाहनों को किया गया जब्त!
ये पढ़ा क्या?
X