सिंगल चार्ज में 60 किलोमीटर की रेंज देती हैं इस कंपनी की इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स, इतनी होगी कीमत

इसी कंपनी के एक इलेक्ट्रिक स्‍कूटर Emerge को भारत में शुरुआती कीमत 68,270 रुपये पर लॉन्‍च किया गया है। यह केवल 1 वेरिएंट और 3 रंगों में उपलब्ध है। Techo Electra Emerge के मोटर से 250 W पावर जेनरेट होता है।

सिंगल चार्ज में 60 किलोमीटर की रेंज देती हैं इस कंपनी की इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स, इतनी होगी कीमत (Photo- Techo Electra )

Techo Electra कंपनी ने भारत में कई इलेक्ट्रिक स्‍कूटर को लॉन्‍च कर चुकी है। इन इलेक्ट्रिक स्‍कूटर की कीमत 41,791 रुपये से शुरू होती है। इसी कंपनी के एक इलेक्ट्रिक स्‍कूटर Emerge को भारत में शुरुआती कीमत 68,270 रुपये पर लॉन्‍च किया गया है। यह केवल 1 वेरिएंट और 3 रंगों में उपलब्ध है। Techo Electra Emerge के मोटर से 250 W पावर जेनरेट होता है। फ्रंट डिस्क और रियर ड्रम ब्रेक, दोनों पहियों के संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है।

Techo Electra Emerge
इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक सुडौल यूरोपीय डिजाइन है जिसे हेडलैम्प, एलईडी टर्न इंडिकेटर्स और एलईडी डीआरएल के लिए क्रोम बेजल के उपयोग के साथ आता है। स्कूटर तीन कलर शेड्स येलो, रेड और ब्लैक के विकल्प के साथ उपलब्ध है। इस इलेक्ट्रिक में 48V 28Ah लिथियम-आयन बैटरी के साथ आता है। बैटरी को फुल चार्ज होने में लगभग 4-5 घंटे का समय लगता है। यह इलेक्ट्रिक स्‍कूटर आपको 60km रेंज सिंगल चार्ज में देती है। यह सेंटर लॉकिंग सिस्टम, एलसीडी डिजिटल स्पीडोमीटर और मोबाइल चार्जिंग यूएसबी पोर्ट जैसी कई विशेषताओं के साथ आता है।

Techo Electra Neo
यह इलेक्ट्रिक स्‍कूटर सिंगल चार्ज में 55-60 Km तक की रेंज देती है। इस कंपनी का कुल वजन 51kg है। मोटर Power 250 W के साथ आता है। इसमे आपको यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, रियर ब्रेक ड्रम टाइप दिया जाता है। बैटरी पैक को फुल चार्ज होने में लगभग 5-7 घंटे लगते हैं। नियो को एआरएआई द्वारा प्रमाणित किया गया है और यह सेंटर लॉकिंग सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर, मोबाइल चार्जिंग यूएसबी पोर्ट और बड़े बूट स्पेस जैसी कई विशेषताओं के साथ आता है। इसे भारत में 41,791 में खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Window 11 SE कम कीमत वाले लैपटॉप में अच्‍छे से चलेगा! छात्रों के लिए होगा बेहतर

Techo Electra Raptor
Techo Electra Raptor इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत भारत में 57,878 रुपया है। यह केवल 1 वेरिएंट और 5 रंगों में उपलब्ध है। Techo Electra Raptor अपने मोटर से 250 W पावर जेनरेट करती है। यह 250 वाट बीडीएलसी मोटर द्वारा संचालित है जो चार 12V 32Ah लीड-एसिड बैटरी के पैक के साथ आता है। बैटरी पैक को फुल चार्ज होने में लगभग 5-7 घंटे लगते हैं। यह सिंगल चार्ज में 90 से 100 किलोमीटर का रेंज देता है। भारत में इसकी कीमत 57,878 रुपया है।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
भारत में 57676 कारें वापस मंगवाएगी HONDA, मुफ्त में बदलेगी एयरबैगautomobiles, industry, honda cars india, honda airbags, honda civic, honda city, honda jazz, airbags replacement in honda
अपडेट