ताज़ा खबर
 

Coronavirus के कहर के बावजूद लोग जमकर खरीद रहे MG की गाड़ियां, लॉकडाउन में 1518 यूनिट हुई सेल, देखें पूरी जानकारी

इसी क्रम में देश की कई बड़ी-बड़ी वाहन निर्माता कंपनियां भी PM CARES FUND में योगदान दे रही हैं। जिसमें Mahindra ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने घोषणा की थी कि वह अपनी पूरी सैलेरी दान करेंगे।

MG Motor ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 2 करोड़ रुपये का दान करने की घोषणा की है।

ब्रिटिश वाहन निर्माता कंपनी एमजी मोटर्स ने बीते वर्ष Hector की लांचिंग से भारत में एंट्री की थी। इस कार को लोगों ने खूब पसंद भी किया। एमजी की गाड़ियों को लेकर लोगों में इतना क्रेज देखा जा रहा है कि देशभर में लॉकडाउन के बावजूद मार्च में करीब 1518 लोगों ने Mg Motors की गाड़ियों को बुक किया है। जो पिछले महीने फरवरी में महज 1,376 यूनिट पर सिमट गई थी।

वर्तमान में देश में फैली भयावह बीमारी के चलते कंपनी ने अपने गुजरात में मौजूद प्लांट को कुछ समय के लिए बंद कर दिया है। वहीं कंपनी ने भारत में इस साल हुंडई कोना इलेक्ट्रिक को टक्कर देने के लिए ZS EV को लॉन्च किया है। ZS EV को मार्च में 116 यूनिट सेल हो चुकी हैं। जो फरवरी के महीने में 150 यूनिट थी। कीमत की बात करें तो ZS EV इलेक्ट्रिक की कीमत वर्तमान में 20.88 लाख रुपये रखी गई है।

बता दें,एमजी ने लॉकडाउन लागू होने से पहले कारों को सेनेटाइज करने और ग्राहकों के साथ निकट-शून्य संपर्क को ध्यान में रखते हुए डिसइनफेक्ट और डिलीवर पहल की शुरुआत की थी। वहीं MG Motor India ने घोषणा की है कि, वो इस बीमारी के उपचार के लिए 2 करोड़ रुपये की मदद करेगी।

MG Motor ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 2 करोड़ रुपये का दान करने की घोषणा की है। कंपनी 1 करोड़ रुपये की सीधी मदद सरकार अस्पतालों को करेगी। वहीं कंपनी के कर्मचारियों ने भी 1 करोड़ रुपये की मदद करने का ऐलान किया है। इस धनराशि का प्रयोग कोरोना से संक्रमित लोगों के उपचार के लिए अस्पतालों और अन्य सुविधाओं में किया जाएगा। इसी क्रम में देश की कई बड़ी बड़ी वाहन निर्माता कंपनियां भी पीएम केयर्स फंड में योगदान दे रही हैं। जिसमें Mahindra ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने घोषणा की थी कि वह अपनी पूरी सैलेरी दान करेंगे। इसके अलावा उनकी कंपनी अपने फैक्ट्री में वेंटिलेटर्स का निर्माण भी कर रही है।

Next Stories
1 BS6 Emission Norms: आज से देश में लागू हो गया नया BS6 मानक! क्या आप खरीद पाएंगे BS4 मॉडल की गाड़ी? जानिए पूरी डिटेल
2 Indian oil बनी देश में पेट्रोल पंप पर BS6 ईंधन की आपूर्ति करने वाली पहली कंपनी, पढ़ें पूरी डिटेल
3 आ रहा है Kia Seltos का इलेक्ट्रिक अवतार! सिंगल चार्ज में चलेगा 400 KM, जानिए क्या होगा इसमें खास
ये पढ़ा क्या?
X