ताज़ा खबर
 

Datsun redi-GO पर मिल रही 48 हजार रुपये की छूट, EMI भी बेहद कम

दैटसन ने बीते साल अपनी redi-GO हैचबैक कार के अपडेटेड वर्जन को पेश किया था। ये कार भारतीय बाजार में दो अलग अलग इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है। कंपनी का दावा है कि ये कार 22.7 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

Datsun redi-GO offer, Datsun redi go discount, Datsun redi go emi, Datsun redi go holi offer, cars offer march, cars offer on holiदैटसन रेडिगो कम कीमत और बेहतर माइलेज के लिए मशहूर है। (Photo- Official)

Datsun Redi-GO Offer: जापानी कार निर्माता कंपनी निसान की लो कॉस्ट ब्रांड दैटसन अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आई है। कंपनी अपनी बेहतरीन हैचबैक कार Datsun redi-GO की खरीद पर बम्पर डिस्काउंट के साथ साथ इजी ईएमआई भी दे रही है। अब आप इस कार को 5,000 रुपये से कम की ईएमआई पर ही अपने घर ला सकते हैं। इतना ही नहीं कंपनी इस पर 48,000 रुपये का फायदा भी दे रही है।

दैटसन रे​डी गो की शुरूआती कीमत भारतीय बाजार में 2,67,690 रुपये है। कंपनी इस कार की खरीद पर 33,000 रुपये का कैश डिस्काउंट सहित अन्य फायदे दे रही है। वहीं इस कार पर 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी शामिल किया गया है। कुल मिलाकर आप इस कार पर 48,000 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं। इतना ही नहीं राज्य कर्मचारियों के लिए कंपनी अतिरिक्त 3,000 रुपये का भी छूट दे रही है। यदि आप इस कार को खरीदते हैं तो कंपनी 1672 रुपये प्रति लाख रुपये के हिसाब से ईएमआई तैयार करेगी यानी कि आपकी ईएमआई 5,000 रुपये प्रति माह से भी कम होगी।

दैसटन गो भारतीय बाजार में दो अलग अलग इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है। एक में कंपनी ने 800 सीसी की क्षमता का इंजन प्रयोग किया है। जो कि कार को 54PS की पावर और 72Nm का टॉर्क प्रदान करती है। इसके अलावा दूसरे वैरिएंट में कंपनी ने 1.0 लीटर की क्षमता का इंजन प्रयोग किया है। जो कि कार को 68PS की पावर और 91Nm का टॉर्क जेनरेट करते हैं। कंपनी का दावा है कि ये कार 22.7 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

यदि फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस कार में ड्राइवर डिस्प्ले दिया है, जिसमें कार का माइलेज, ट्रिप डिस्टेंस जैसी जानकारियां प्रदर्शित होती हैं। इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ इनेबल्ड ऑडियो सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, मैनुअल एसी, एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है। इसके अलावा इसके टॉप एंड वैरिएंट में कंपनी ने ड्यूअल एयरबैग को भी शामिल किया है।

Next Stories
1 Mahindra Marksman: ग्रेनेड के हमले को भी झेल सकती है ये SUV, मशीन गन से है लैस
2 Yamaha MT-15: YZF R15 V3 से सस्‍ती है यह नई बाइक, मिलेंगे यह खास फीचर्स
3 Royal Enfield ला रही Bullet Trials नाम की नई बाइक, जानें इसमें क्‍या होगा खास
ये पढ़ा क्या?
X