ताज़ा खबर
 

नई Datsun redi-Go 2.83 लाख से ही शुरू और देती है 22Kmpl तक का माइलेज! 30 हज़ार रुपए तक के फ़ायदे भी, जानें डिटेल

Datsun redi-Go में न केवल नया इंजन दिया गया है, बल्कि इसके डिजाइन में भी बदलाव किए गए हैं। नई redi-GO के फ्रंट में अब नए L-शेप में LED डे टाइम रनिंग लाइट्स के साथ ही चौड़े और बड़े फ्रंट ग्रिल दिए गए हैं, जो कि इस कार के फ्रंट लुक को और भी ज्यादा आकर्षक बनाते हैं।

Datsun redi-Go Discount offer, Datsun redi-Go Price, Datsun redi-Go Features, Datsun redi-Go MileageDatsun redi-Go को हाल ही में नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर लांच किया गया है।

Datsun redi-Go Discount Offer: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Datsun ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी सबसे सस्ती एंट्री लेवल कार Datsun redi-Go को नए मानक के अनुसार अपडेट करते हुए लांच किया था। कंपनी ने इस कार में न केवल इंजन को अपडेट किया है बल्कि इसके डिजाइन और फीचर्स में भी बदलाव किया है। कंपनी इस अगस्त महीने में इस कार की खरीद पर भारी डिस्काउंट दे रही है, जिससे इस कार की खरीद पर आप पूरे 30,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। तो आइये जानते हैं इस कार और ऑफर के बारे में –

कंपनी ने नई Datsun redi-Go को दो पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में पेश किया है। इसमें 0.8- लीटर का पेट्रोल इंजन और 1.0 लीटर की क्षमता का पेट्रोल इंजन प्रयोग किया गया है। इसका 0.8- लीटर का इंजन 54bhp की पावर और 72Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं इसका 1.0 लीटर का इंजन 67bhp की पावर और 91Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

डिजाइन में भी बदलाव: Datsun redi-Go में न केवल नया इंजन दिया गया है, बल्कि इसके डिजाइन में भी बदलाव किए गए हैं। नई redi-GO के फ्रंट में अब नए L-शेप में LED डे टाइम रनिंग लाइट्स के साथ ही चौड़े और बड़े फ्रंट ग्रिल दिए गए हैं, जो कि इस कार के फ्रंट लुक को और भी ज्यादा आकर्षक बनाते हैं। इस कार में कंपनी ने एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले सपोर्ट करने वाला 8.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), रियर पार्किंग कैमरा, डिजिटल टेकोमीटर, ड्राइवर एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसे फीचर्स दिए हैं।

कीमत कम माइलेज ज्यादा: इस 5-सीटर कार की कीमत 2.83 लाख रुपये से लेकर टॉप वेरिएंट 4.77 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक है। कंपनी का दावा है कि इसके बड़े इंजन में I-SAT तकनीक का प्रयोग किया गया है, जो कि कार के माइलेज और परफॉर्मेंस दोनों को बेहतर बनाता है। हालांकि Redigo का 0.8 लीटर वैरिएंट अब 20.71kpl तक का माइलेज देता है और इसका 1.0 लीटर मैन्युअल वर्जन 21.7kpl का माइलेज प्रदान करता है। इस कार का 1.0 लीटर ऑटोमेटिक (AMT) वैरिएंट 22Kmpl तक का माइलेज देता है।

जानें क्या है ऑफर: इस अगस्त महीने में कंपनी इस कार की खरीद पर पूरे 30,000 रुपये तक का डिस्काउंट बेनिफिट्स ऑफर कर रही है। जिसमें 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 10,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है। इसके अलावां कंपनी इस कार के साथ महज 7.99 प्रतिशत की ब्याज दर से फाइनेंस की सुविधा भी दे रही है।

नोट: यहां पर कार के डिस्काउंट के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। डिस्काउंट और ऑफर देश के अलग अलग लोकेशन और डीलरशिप के अनुसार भिन्न हो सकते हैं। इसलिए छूट के बारे में पूरी जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क जरूर करें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bugatti से लेकर Koenigsegg तक, यह हैं दुनिया की टॉप 5 सबसे तेज रफ्तार वाली कारें! बुलेट ट्रेन से भी तेज है स्पीड
2 Electric Vehicle Policy: अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में लागू की नई इलेक्ट्रिक वाहन नीति! जानिए किन गाड़ियों पर मिलेगी कितनी छूट
3 नई Maruti Alto से भी कम दाम में बिक रही है बेहतर कंडीशन की Mahindra Scorpio और XUV 500! शुरुआती कीमत महज 2.50 लाख रुपये, जानें कैसे खरीदें
ये पढ़ा क्या?
X