ताज़ा खबर
 

Cheapest Car: 3 लाख रुपये से भी कम कीमत में मिल रही है Datsun की यह कार, 22kmpl तक का देती है माइलेज, देखें खास फीचर्स

Datsun redi-GO को हाल ही में कंपनी ने बीएस6 कंम्पलाइंट इंजन के साथ पेश किया है, जिसमें कई नए फीचर्स को भी शामिल किया गया है। इसमें कंपनी ने 8 इंच का ट्चस्क्रीन इन्फोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है जिसे आप एप्पल कार प्ले और एंड्राएड ऑटो से कनेक्ट कर सकते हैं।

Cheapest Cars For First Time Buyers, Cheapest Cars in india,Datsun Redi-Go को हाल ही में नए फीचर्स और तकनीक के साथ लांच किया गया है।

Datsun Redi-Go: देश में कोरोना वायरस के चलते अब लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने लगे हैं। लेकिन लॉकडाउन के बाद वापस काम पर जाने की प्रक्रिया ने इस नियम की धज्जियां उड़ा दी हैं। ऐसे मे अब हर कोई अपने वाहन को खरीदना चाहता है। अगर आप भी एक सस्ती ओर बढ़िया माइलेज वाली कार की तलाश कर रहे हैं। तो बता दें, मार्केट में 3 लाख रुपये से भी कम कीमत में डेटसन की रेडीगो उपलब्ध है। आइए विस्तार से बताते हैं इस कार की डिटेल:

इंजन विकल्प: Datsun redi-GO वर्तमान में दो पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में उपलब्ध है। इसमें 0.8- लीटर की क्षमता का पेट्रोल इंजन और 1.0 लीटर की क्षमता का पेट्रोल इंजन प्रयोग किया गया है। इसका 0.8- लीटर का इंजन 54bhp की पावर और 72Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं इसका 1.0 लीटर का इंजन 67bhp की पावर और 91Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस कार को कुल 4 वैरिएंट्स में पेश किया है, जिसमें D, A, T और T(ऑप्श्नल) शामिल है।

फीचर्स: Datsun redi-GO को हाल ही में कंपनी ने बीएस6 कंम्पलाइंट इंजन के साथ पेश किया है, जिसमें कई नए फीचर्स को भी शामिल किया गया है। इसमें कंपनी ने 8 इंच का ट्चस्क्रीन इन्फोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है जिसे आप एप्पल कार प्ले और एंड्राएड ऑटो से कनेक्ट कर सकते हैं। इसमें फ्रंट में पावर विंडो और मैनुअल एयर कंडीशन दिया गया है। इसके अलावा एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ ही इसमें मल्टी इनफॉर्मेशन डिस्प्ले दिया गया है।

कीमत और माइलेज: Datsun redi-GO की शुरुआती कीमत 2.83 लाख रुपये है और यह कार कुल चार वैरिएंट्स में उपलब्ध है। इसके टॉप मॉडल की कीमत 4.77 लाख रुपये तय की गई है। वहीं इसका ऑटोमेटिक वैरिएंट टॉप मॉडल में ही दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार Redigo का 0.8 लीटर वैरिएंट अब 20.71kmpl तक का माइलेज देने में सक्षम होगा। वहीं इसका 1.0 लीटी मैन्युअल वर्जन 21.7kmpl का माइलेज देगा। वहीं इस कार का 1.0 लीटर AMT वैरिएंट अब 22kmpl तक का माइलेज देता है।

Next Stories
1 आनंद महिंद्रा ने THAR के 71 साल होने पर कहा “इतिहास में किया जाएगा याद”! देखें नए मॉडल की लांचिंग को लेकर क्या है रिपोर्ट
2 Hyundai Tucson भारत में 14 जुलाई को होगी लॉन्च! देखें कीमत, फीचर्स और इंजन में क्या मिलेंगे बदलाव
3 Auto Tips: महज 500 रुपये में अपनी कार के कैबिन को बनाएं शानदार!, देखें कार एक्सेसरीज की ये खास लिस्ट
ये पढ़ा क्या?
X