scorecardresearch

Car Finance Plan: 45 हजार देकर खरीद सकते हैं Datsun redi GO, जानें मंथली EMI और फाइनेंस प्लान

Datsun redi GO Finance Plan के जरिए खरीदने के लिए यहां जान सकते हैं न्यूनतम डाउन पेमेंट के और EMI के साथ कार की कंप्लीट डिटेल।

Car Finance Plan: 45 हजार देकर खरीद सकते हैं Datsun redi GO, जानें मंथली EMI और फाइनेंस प्लान
Datsun redi GO की माइलेज 20.71 kmpl है जिसे ARAI ने प्रमाणित किया है। (फोटो- DATSUN)

कार सेक्टर के हैचबैक सेगमेंट में कम बजट वाली कारों कारों की एक लंबी रेंज मौजूद है जिसमें से एक है Datsun Redi Go जो देश में Maruti Alto 800 के बाद दूसरी सबसे सस्ती कार है।

डैटसन रेडी गो के बेस वेरिएंट की शुरुआती कीमत 3,97,800 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो ऑन रोड होने पर 4,51,070 रुपये हो जाती है। अगर आपके पास कार को खरीदने के लिए 4 लाख का बजट है तो ठीक वरना यहां जान लीजिए इसे आसान फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदने का पूरा प्लान।

फाइनेंस प्लान के जरिए इस कार को खरीदने के लिए आपको मात्र 45 हजार रुपये की जरूरत पड़ेगी क्योंकि ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की कैलकुलेशन के मुताबिक, बैंक इस कार के लिए बैंक 4,06,070 रुपये का लोन देगा जिस पर 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लिया जाएगा।

ये लोन मिलने के बाद आपको 45 हजार रुपये बतौर न्यूनतम डाउन पेमेंट जमा करने होंगे और उसके अगले 5 साल तक हर महीने 8,588 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी।

Datsun Redi Go Finance Plan की डिटेल जानने के बाद आप जान लीजिए इस कार के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और माइलेज की पूरी डिटेल।

Datsun redi GO mileage

माइलेज को डैटसन दावा करती है कि ये कार 20.71 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस माइलेज को ARAI ने प्रमाणित किया है।

Datsun redi GO Engine and Transmission

डैटसन रेडी गो में 799 सीसी का तीन सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है। यह इंजन 53.64 बीएचपी की पावर और 72 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है।

Datsun redi GO Features

डैटसन रेडी गो में मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, पावर एडजस्टेबल एक्सटीरियर रियर व्यू मिरर, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, अलॉय व्हील, फॉग लाइट, पावर विंडो जैसे फीचर्स मिलते हैं।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 26-09-2022 at 05:38:53 pm
अपडेट