scorecardresearch

Datsun Redi-GO कार पर मिल रही 33 हजार रुपये तक की छूट, कीमत 4 लाख से भी कम

Datsun redi-GO कार खरीदने जा रहे हैं तो आपको 37 हजार रुपये तक की छूट मिल सकती है। ये छूट कैश ​बेनिफिट, एक्सचेंज और एडिशनल बोनस के तौर पर मिलेगी।

Datsun redi-GO car, Datsun redi-GO car under 4 lakh rs
Datsun redi-GO कार के कुल छह मॉडल हैं। (Photo-Datsun )
आपका बजट 4 लाख रुपये से भी कम का है और कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके ​लिए Datsun Redi-GO एक विकल्प बन सकता है। Datsun redi-GO कार की कीमत 4 लाख रुपये से कम है तो वहीं 35 हजार रुपये से ज्यादा की छूट भी मिल जाएगी। आइए जानते हैं कार की कीमत और डिस्काउंट ऑफर के बारे में।

37 हजार रुपये तक की छूट: Datsun Redi-GO कार खरीदने जा रहे हैं तो आपको 37 हजार रुपये तक की छूट मिल सकती है। ये छूट कैश ​बेनिफिट, एक्सचेंज और एडिशनल बोनस के तौर पर मिलेगी। कैश बेनिफिट की बात करें तो 15 हजार रुपये तक की छूट मिलेगी। वहीं, एक्सचेंज के तौर पर 15 हजार रुपये और एडिशनल बोनस के तौर पर 7 हजार रुपये तक की छूट ले सकते हैं। 40 हजार की सैलरी में Mahindra Bolero खरीदने का तरीका)

कंपनी के मुताबिक एडिशनल डिस्काउंट सिबिल स्कोर पर आधारित होगा। ये छूट कार के हर वेरिएंट और लोकेशन में मिल सकती है। इसके लिए आपको अपने नजदीकी डीलरशिप में संपर्क करना होगा।

कितनी है कीमत: Datsun redi-GO कार के कुल छह मॉडल हैं। इसके बेस मॉडल D की शुरुआती कीमत 3 लाख 98 हजार रुपये है। वहीं, टॉप मॉडल T(O) Smart Drive Auto (AMT) की बात करें तो एक्स शोरूम कीमत 4 लाख 95 हजार 600 रुपये है।

Datsun Redi-GO ( मॉडल)कीमत (एक्स शोरूम)
D3,83,800 रुपये
A3,97,800 रुपये
T4,25,800 रुपये
T(O)800CC4,53,600 रुपये
T(O)1.0L4,74,500 रुपये
T(O)Smart Drive Auto (AMT)4,95,600 रुपये

कितने रुपये का डाउनपेमेंट: कार के बेस वेरिएंट को अगर आप खरीदने जा रहे हैं तो कम से कम इसकी कीमत का 15 फीसदी डाउनपेमेंट देना होगा। अगर आप 3 लाख 25 हजार रुपये का फाइनेंस कराते हैं तो आपको 9 फीसदी की ब्याज दर पर 5300 रुपये देने होंगे।

इस ईएमआई को आपको 84 माह तक चुकाना होगा। जितना ज्यादा डाउनपेमेंट करेंगे ईएमआई की रकम भी उतनी कम होगी, अगर आप अवधि को कम करते हैं तो ईएमआई की रकम बढ़ेगी लेकिन लोन से जल्द छुटकारा हो जाएगा।

Datsun redi-GO के बारे में: कार में 8.0 लीटर और 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है, हालांकि इन्हें अब बीएस6 नॉर्म्स के अनुरूप अपग्रेड किया जा चुका है। इसका 8.0 लीटर इंजन 54 पीएस की पावर और 72 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इस कार में रियर पार्किंग कैमरा, ड्राइवर एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, ईबीडी के साथ एबीएस और स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.