scorecardresearch

बड़े परिवार के लिए मात्र 47 हजार देकर खरीदें Datsun GO Plus 7 सीटर MPV, साथ मिलेंगे दमदार माइलेज और फीचर्स

बड़े परिवार के लिए खरीदना चाहते हैं एक 7 सीटर कार तो यहां जान लिजिए Datsun GO Plus को बहुत आसान तरीके से घर ले जाने के प्लान की पूरी डिटेल।

बड़े परिवार के लिए मात्र 47 हजार देकर खरीदें Datsun GO Plus 7 सीटर MPV, साथ मिलेंगे दमदार माइलेज और फीचर्स
7 सीटर Datsun GO Plus को खरीदना हुआ अब पहले से आसान, जानें क्या है पूरा प्लान। (फोटो- DATSUN)

कार सेक्टर का एमपीवी सेगमेंट बड़े अपनी 7 सीटर कारों के लिए जाना जाता जिसमें मारुति से लेकर महिंद्रा तक की गाड़ियां मौजूद हैं जिसमें आज हम बात कर रहे हैं डैटसन की गो प्लस कार के बारे में जो इस सेगमेंट की एक किफायती कार के रूप में जानी जाती है।

अगर आप इस कार को खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 4.25 लाख रुपये से लेकर 6.99 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे लेकिन आपके पास इतने ज्यादा पैसे एक साथ देने के लिए नहीं हैं तो यहां जान सकते हैं इस कार को बहुत आसान तरीके से घर ले जाने के ऑफर की पूरी डिटेल।

कार सेक्टर की जानकारी देने वाली वेबसाइट CARDEKHO पर दिए गए डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस कार का डी पेट्रोल वेरिएंट खरीदते हैं तो इसके लिए कंपनी से जुड़ा बैंक इस कार पर 4.23 लाख रुपये का लोन देगा।

इस लोन के बाद आपको 47,024 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट देनी होगी और उसके बाद हर महीने 8,951 रुपये की मंथली ईएमआई चुकानी होगी।

डैटसन गो प्लस पर मिलने वाले लोन की अवधि बैंक की तरफ से 60 महीने रखी गई है और इस लोन राशि पर बैंक 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

(ये भी पढ़ेंसबसे कम कीमत में सबसे ज्यादा सुरक्षित टॉप 3 कार, जिन्हें मिली है Global NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग)

अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो इस डाउन पेमेंट प्लान के बाद जा लीजिए इस कार के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल डैटसन गो अपनी कंपनी के अलावा देश की सबसे सस्ती 7 सीटर कार है जिसे कंपनी ने पांच वेरिएंट के साथ मार्केट में उतारा है।

(ये भी पढ़ेंप्रीमियम फीचर्स के साथ मिड रेंज में आती हैं ये टॉप 3 सनरूफ कार, जानें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल)

इस कार में दिया गया है 1198 सीसी का इंजन जो 1.2 लीटर का तीन सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन है और यह इंजन 68 पीएस की पावर और 104 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है और इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल और सीवीटी ट्रांसमिशन दिया गया है।

कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें कीलेस एंट्री, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मैनुअल एसी, रियर कार पार्किंग सेंसर, एबीएस, ईबीडी और फ्रंट सीटों पर डुअल एयरबैग जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

डैटसन गो प्लस की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये कार 19.02 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और य ह माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.