ताज़ा खबर
 

डटसन ने लॉन्च कीं 2 कार, एक कार 7 सीटर, सस्ते में मिलेंगी ये सुविधाएं

Datsun GO and GO Plus Price in India:कार में 7 इंच का टचस्क्रीम इंफोटेनमेंट सिस्टम और एंड्रॉयड कार प्ले और ऐप्पल कार प्ले दिया गया है। दोनों ही कार्स के साथ 2 साल की एक्सटेंडेड वारंटी दी जा रही है।

डटसन गो और गो प्लस में 1.2 लीटर का HR12 DE इंजन दिया गया है।

Datsun ने भारत में अपनी 2 कार Datsun GO और Datsun GO+ के नए वेरिएंट लॉन्च कर दिए हैं। कंपनी का कहना है कि हैचबैक में 28 नए फीचर जोड़े गए हैं इसके अलावा 100 से भी ज्यादा अपडेट किए गए हैं। कंपनी ने इसके केबिन के डिजाइन को काफी अपडेट किया है। इसके अलावा इसमें एंटरटेनमेंट फीचर्स भी जोड़े हैं। साथ ही सेफ्टी का भी ख्याल रखा गया है, कुछ सेफ्टी फीचर्स भी जोड़े गए हैं। डटसन गो और गो प्लस को पांच वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। वहीं इसके अभी मिल रहे कलर्स के अलावा 2 नए ऑप्शन भी जोड़े गए हैं।

अब नई डटसन गो और डटसन गो प्लस में डे टाइम रनिंग लाइट का फीचर ऐड किया है। इसके अलावा इनमें डायमंड कट वाले 14 इंच के एलॉय व्हील का भी ऑप्शन मिलेगा। इसके अलावा कार में 7 इंच का टचस्क्रीम इंफोटेनमेंट सिस्टम और एंड्रॉयड कार प्ले और ऐप्पल कार प्ले दिया गया है। सेफ्टी की बात करें तो डटसन गो और गो प्लस में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पार्किंग सेंसर और डुअल एयरबैग दिए गए हैं। इन दोनों कार के इटीरियर की बात करें तो कारों का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर अपडेट किया गया है। अब यह प्रीमियम फील दे रहा है।

इंजन की बात करें तो डटसन गो और गो प्लस में 1.2 लीटर का HR12 DE इंजन दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इनका माइलेज 19.83 किलोमीटर प्रति लीटर का है। यह इंजन 67 बीएचपी की पावर देता है। इसका टॉर्क 104 न्यूटन मीटर का है। दोनों ही कार्स में 5 स्पीड वाला मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। दोनों ही कार्स के साथ 2 साल की एक्सटेंडेड वारंटी दी जा रही है। कीमत की बात करें तो डटसन गो की शुरूआती कीमत 3.29 लाख रुपए है। डटसन गो प्लस की शुरूआती कीमत 3.83 लाख रुपए है। दोनों ही कार्स को अब अंबर औरेंज और सन स्टोन ब्राउन कलर में खरीदा जा सकेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App