scorecardresearch

Upcoming Bikes July 2022: नई बाइक खरीदने से पहले यहां जानें उन बाइकों की डिटेल जो जुलाई 2022 में हो सकती हैं लॉन्च, पढ़ें रिपोर्ट

2022 July Upcoming Bikes: जानें स्पोर्ट्स से लेकर क्रूजर तक उन बाइक की डिटेल जो जुलाई में किसी भी दिन हो सकती है लॉन्च।

Upcoming Bike July 2022 । BMW G 310 RR । Royal Enfield Hunter 350 । Ducati Streetfighter V4 SP । TVS Zeppelin
Upcoming Bike July जिसमें शामिल है टीवीएस मोटर्स से लेकर रॉयल एनफील्ड तक की बाइक, पढ़ें रिपोर्ट। (फोटो- LINE17)

देश के ऑटो सेक्टर में जहां कार निर्माता कंपनियों ने जुलाई 2022 में में अपनी नई कारों को लॉन्च करना शुरू कर दिया है जिसके साथ टू व्हीलर निर्माता कंपनियों ने भी अपनी नई बाइकों को लॉन्च करने ही तैयारी कर ली है। अगर आप एक नई बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो उससे पहले यहां जान लीजिए उन नई बाइकों की डिटेल जिन्हें टू व्हीलर निर्माता कंपनियां इस जुलाई के महीने में लॉन्च कर सकती है।

BMW G 310 RR: बीएमडब्लू जी 310 आरआर एक मिड रेंज वाली स्पोर्ट्स बाइक है जो टीवीएस मोटर्स की टीवीएस अपाचे आरआर 310 पर आधारित है। यानी की कंपनी ने इस बाइक को उसी प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है जिसपर टीवीएस अपाचे 310 आरआर को तैयार किया गया है।
बीएमडब्लू इस स्पोर्ट्स बाइक को 15 जुलाई के दिन लॉन्च करेगी। इस बाइक की शुरुआती कीमत 3.3 लाख रुपये हो सकती है।

Royal Enfield Hunter 350:  रॉयल एनफील्ड बहुत जल्द अपनी हंटर 350 को लॉन्च करने वाली है और रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये रॉयल एनफील्ड हंटर 350 अपनी कंपनी की सबसे सस्ती क्रूजर बाइक होने वाली है। कंपनी इस बाइक को 1.30 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ मार्केट में उतार सकती है।

TVS Zeppelin: टीवीएस जेपलिन को कंपनी ने 2018 के ऑटो एक्सपो में डिस्प्ले किया था जिसे 2019 में लॉन्च करना था लेकिन वैश्विक कोरोना महामारी के चलते इसका लॉन्च लगातार टलता रहा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीवीएस मोटर्स इस क्रूजर बाइक को जुलाई में लॉन्च कर सकती है जिसका मुकाबला बजाज एवेंजर क्रूज 220 के साथ हो सकता है। कंपनी इस बाइक को 1.50 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ मार्केट में उतार सकती है।

Ducati Streetfighter V4 SP: प्रीमियम बाइक निर्माता डुकाटी भारतीय घरेलू मार्केट में अपनी नई स्पोर्ट्स बाइक को लॉन्च करने वाली है जो 1000 सीसी इंजन वाली बाइक होगी।

इस बाइक का मुकाबला कावासाकी निंजा एच2, बीएमडब्लू एस 1000 आरआर, होंडा सीबीआर 650आर जैसी बाइकों के साथ होना तय है। कंपनी इस बाइक को 22.50 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च कर सकती है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट