ताज़ा खबर
 

Coronavirus Pandemic: इस भयावह बीमारी से लड़ने के लिए Bajaj Group का बड़ा ऐलान! कंपनी 100 करोड़ रुपये की करेगी मदद

Bajaj Group सरकार और 200 से ज्यादा NGO के माध्यम से देश भर में सभी तरह की मदद मुहैया कराएगी। इसके पहले आनंद महिंद्रा ने भी Coronavirus से पीडि़तों की मदद के लिए अपनी पूरी सैलेरी दान करने की घोषणा की थी।

Author Updated: March 26, 2020 8:26 PM
Coronavirus Pandemic Latest News, Bajaj Group Donation, Coronavirus Latest News, How To donate for Coronavirus, COVID-19 Help Center, Bajaj Auto, Rajiv BajajBajaj Group के प्रबंध निदेशक राजीव बजाज।

Coronavirus Pandemic: भारत में कोरोना वायरस तेजी से अपना पांव पसार रहा है। देश की सरकार से लेकर कई बड़े उद्योगपति और बड़ी संस्थाए इस मुश्किल घड़ी में इस भयावह बीमारी से लड़ने के लिए आगे आ रही हैं। देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Bajaj Group ने आज Coronavirus की इस महामारी से लड़ने के लिए 100 करोड़ रुपये की मदद करने की घोषणा की है।

Bajaj Group के प्नबंध निदेशक राजीव बजाज ने घोषणा की है कि इस विषम परिस्थिति में पूरी तरह से मदद के लिए तैयार है और इस बाबत कंपनी ने 100 करोड़ रुपये की मदद करने का वादा किया है। कंपनी का कहना है कि वो सरकार और 200 से ज्यादा NGO के माध्यम से देश भर में सभी तरह की मदद मुहैया कराएगी। कंपनी हेल्थकेयर इन्फ्रास्ट्रक्चर को और भी बेहतर बनाने के साथ ही प्राइवेट अस्पतालों में ICU और अन्य फेसिलिटी को भी मजबूत करने में मदद करेगी।

बता दें कि, कंपनी का प्लांट पुणे में स्थित है और कंपनी ने फिलहाल कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते अपने फैक्ट्री में प्रोडक्शन को बंद कर दिया है। वहीं सभी कर्मचारियों को छुट्टी भी दे दी गई है। कंपनी पुणे में पिंपरी, चिंचवाडा सहित अन्य ग्रामीण इलाकों में लोगों की मदद करने की घोषणा की है।

देगी भोजन और शेल्टर होम: कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा वो लोग प्रभावित हुए हैं जो रोज काम करके अपना और परिवार का पालन पोषण करते हैं। कंपनी ऐसे लोगों की मदद के लिए भोजन, शेल्टर इत्यादि की भी व्यवस्था कर रही है। कंपनी ने बताया कि वो देश के अलग अलग हिस्सों में ऐसे जगहों को चिन्हित कर रही है जहां पर लोगों को भोजन, शेल्टर, सेनेटाइजेशन इत्यादि की आपूर्ति की जा सके।

भारत में कोरोना वायरस तेजी से अपना शिकंजा कस रहा है। खबर लिखे जाने तक देश भर में इस वायरस से 656 लोगों के संक्रमित होने के मामले सामने आए हैं। वहीं 16 लोगों की इस भयावह बीमारी से मौत हो गई है। केंद्र सरकार ने बीते कल 25 मार्च को देश भर में आगामी 21 दिनों के लिए सम्पूर्ण लॉक डाउन की घोषणा की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Yamaha ने पेश किया Majesty S155 मैक्सी स्कूटर, फीचर्स हैं शानदार और कीमत है इतनी
2 Greenvolt Mantis इलेक्ट्रिक बाइक, चलाने के लिए नहीं चाहिए ड्राइविंग लाइसेंस (DL)! कीमत है बस इतनी
3 Coronavirus Lockdown: देश के सभी टोल प्लाजा पर कलेक्शन हुआ बंद! 14 अप्रैल तक नहीं लगेगा कोई चार्ज: नितिन गडकरी
ये पढ़ा क्या...
X