ताज़ा खबर
 

Lockdown के चलते Hero ने अपने ग्राहकों को दी यह खास सुविधा! 30 जून तक उठा सकेंगे लाभ, जानें डिटेल

Hero MotoCorp देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी है। कंपनी ने हाल ही में घरेलू बाजार में अपनी मशहूर बाइक्स Hero Splendor, Passion और Glamour को नए BS6 मानक के अनुसार अपडेट कर लांच किया था।

Hero MotoCorp Free Servicing, Hero MotoCorp Warranty Extended, Hero MotoCorp Coronavirus, Coronavirus Lockdown, Hero Splendor, Hero Passion, Coronavirus Latest News, Coronavirus NewsHero MotoCorp की यह सर्विस 30 जून तक बढ़ा दी गई है।

Hero MotoCorp Warranty and Free Servicing: भारत में कोराना वायरस के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। इसके चलते पूरे देश में आगामी 14 अप्रैल तक लॉक डाउन किया गया है, इसका सीधा असर लोगों के जन जीवन पर पड़ रहा है। इसी को ध्यान में रखते हुए देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp अपने ग्राहकों के लिए खास सुविधा की घोषणा की है। कंपनी ने वाहनों के वारंटी और फ्री सर्विस के पीरियड को बढ़ा दिया है।

कंपनी द्वारा जारी किए गए बयान में बताया गया है कि, कोराना वायरस के लॉक डाउन के मद्देनजर कंपनी वाहनों के वारंटी और मु‌फ्त सर्विसिंग के पीरियडा को बढ़ा दिया है। क्योंकि इस लॉक डाउन के चलते देश भर में लोग अपने वाहनों की सर्विसिंग इत्यादि नहीं करा सके हैं। बता दें कि, देश भर में हजारों डिलरशिप पर इस लॉक डाउन के चलते ताला लगा हुआ है।

बढ़ी फ्री सर्विसिंग: Hero MotoCorp ने बताया है कि, जिन वाहनों की फ्री सर्विसिंग 21 मार्च से लेकर 30 अप्रैल के बीच होने वाली थी उन वाहनों की सर्विसिंग पीरियड को बढ़ाकर 30 जून तक कर दिया गया है। अब ग्राहक लॉक डाउन खुलने के बाद आगामी 30 जून तक अपने वाहनों के फ्री सर्विसिंग की सुविधा का लाभ उठा सकेंगे। इसके अलावा जॉयराइड सर्विस (AMC) के अन्तर्गत आने वाले सुविधाओं को 30 जून तक बढ़ा दिया गया है।

देश में कोरोना वायरस के मामले में लगातार तेजी देखने को मिल रही है। खबर लिखे जाने तक तकरीबन 4700 से ज्यादा लोग इस बीमारी से संक्रमित हो चुके हैं। वहीं 124 लोग इस वायरस की चपेट में आने के चलते अपनी जान गवां चुके हैं। देश में आगामी 14 अप्रैल तक लॉक डाउन रहेगा, कई राज्य की सरकारों ने केंद्र सरकार से अपील की है कि लॉक डाउन को बढ़ाकर कर जून तक लागू किया जाए। फिलहाल, इस बारे में सरकार की तरह से अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Next Stories
1 ऑटो बाजार पर कोरोना का कहर: कहीं कर्मचारियों की सैलेरी पर तलवार तो देश के ऑटो सेक्टर को लगेगा 259 करोड़ का झटका
2 BS6 Honda Activa 6G: पहले से बहुत बदल गई है यह स्कूटर! देती है 13% ज्यादा माइलेज, जानें इससे जुड़ी 5 खास बातें
3 कोरोना वायरस से बचने के लिए हेलमेट कंपनी Studds बना रही फेस शिल्ड और प्रोटेक्टिव ग्लास, देखें क्या है कीमत!
ये पढ़ा क्या?
X