ताज़ा खबर
 

Coronavirus Pandemic: देश में कोरोना का कहर जारी! MG Motor दान करेगी 2 करोड़ रुपये

MG Motor ने पिछले साल ही भारत में अपनी पहली एसयूवी MG Hector के साथ पहला कदम रखा था। एमजी मोटर्स के अलावा Mahindra ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने घोषणा की थी कि, वो इस भयावह बीमारी से निपटने के लिए अपनी पूरी सैलेरी दान करेंगे।

MG Motors ने बीते ऑटो एक्सपो के दौरान अपने वाहनों के विस्तृत रेंज को पेश किया था।

Coronavirus Latest News India: दुनिया भर में महामारी की तरह फैले Coronavirus का शिकंजा भारत में भी कसता जा रहा है। सरकार के लॉक डाउन के आदेश के बावजूद हर रोज इस भयावह बीमारी के नए मामले सामने आ रहे हैं। जहां एक तरफ यह भयावह बीमारी अपना रौद्र रूप धारण कर रही है वहीं कई लोग इस आपात स्थिति से निपटने के लिए लोगों की मदद के लिए भी आगे आ रहे हैं। प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी MG Motor India ने घोषणा की है कि, वो इस बीमारी के उपचार के लिए 2 करोड़ रुपये की मदद करेगी।

MG Motor कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 2 करोड़ रुपये का दान करने की घोषणा की है। कंपनी 1 करोड़ रुपये की सीधी मदद सरकार अस्पतालों को करेगी। वहीं कंपनी के कर्मचारियों ने भी 1 करोड़ रुपये की मदद करने का ऐलान किया है। इस धनराशि का प्रयोग कोरोना से संक्रमित लोगों के उपचार के लिए अस्पतालों और अन्य सुविधाओं में किया जाएगा।

बता दें कि, MG Motor ने पिछले साल ही भारत में अपनी पहली एसयूवी MG Hector के साथ पहला कदम रखा था। इस एसयूवी को कंपनी ने देश की पहली इंटरनेट कार के तौर पर पेश किया था। इसके बाद कंपनी ने देश में अपनी दूसरे वाहन के तौर पर इलेक्ट्रिक एसयूवी MG eZs को लांच किया था। फिलहाल कंपनी देश भर में अपने नेटवर्क विस्तार में लगी है।

ताजा जानकारी के अनुसार इस समय देश में तकरीबन 582 लोग Coronavirus के चपेट में आ चुके हैं, और 11 लोगों की इस भयावह बीमारी के चलते मौत हो चुकी है। हालांकि सुखद खबर ये है कि अब तक 46 संक्रमित लोगों का इलाज किया जा चुका है और वो ठीक हो चुके हैं। लेकिन देश में कोरोना का खतरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है, यही कारण है कि केंद्र सरकार ने सम्पूर्ण भारत में आगामी 21 दिनों के लिए लॉक डाउन की घोषणा की है।

गौरतलब हो कि, इससे पहले Mahindra ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने घोषणा की थी कि, वो इस भयावह बीमारी से निपटने के लिए अपनी पूरी सैलेरी दान करेंगे। इसके अलावा उनकी कंपनी अपने फैक्ट्री में वेंटिलेटर्स का निर्माण करेगी। महिंद्रा ने अपने रिसॉर्ट को भी अस्थाई अस्पताल के तौर पर विकसित करने को कहा है, जहां पर इस बीमारी से ग्रसित लोगों का उपचार किया जा सकेगा।

Next Stories
1 इंतजार खत्म: BS6 Mahindra Bolero नए फीचर्स और डिजाइन के साथ हुआ लांच! जानिए कीमत और फीचर्स
2 Maruti ने लांच किया Dzire Tour CNG वर्जन, नए अपडेटेड BS6 इंजन के साथ मिलेंगे खास फीचर्स! शुरुआती कीमत 6.36 लाख रुपये
3 Maruti Jimny Sierra जल्द होगी भारत में लांच, NEXA डिलरशिप से बिकेगी यह SUV! फीचर्स और कीमत सहित जानें इससे जुड़ी 5 खास बातें
ये पढ़ा क्या?
X