ताज़ा खबर
 

Coronavirus Impact: कोरोना के कहर के बीच अब यह कार कंपनी ड्रोन से करेगी कारों के चाबी की डिलीवरी! जानें पूरी डिटेल

Geely Auto ने हाल ही में अपनी नई एसयूवी Icon को पेश किया था, और दावा किया था कि ये SUV पूरी तरह से Coronavirus के संक्रमण को रोकने में सक्षम है। अब कंपनी ड्रोन से वाहनों की नई चाबी को ग्राहकों तक पहुंचाएगी।

Geely Auto ने हाल ही में अपनी नई Icon एसयूवी को लांच किया था।

Coronavirus Impact:  कोरोना वायरस पूरी दुनिया में तेजी से अपने पांव पसार रहा है। अब तक दुनिया भर में लाखों लोग Corona Virus के चपेट में आ चुके हैं और हजारों लोग जान गवां चुके हैं। जहां एक तरफ लोग इस बीमारी के संक्रमण से बचने के लिए नए नए उपाय ढूढ़ रहे हैं वहीं चीनी वाहन निर्माता कंपनी Geely Auto अपने ग्राहकों के लिए होम डिलीवरी शुरू कर रही है। इसके लिए कंपनी ड्रोन से वाहनों की नई चाबी को ग्राहकों तक पहुंचाएगी।

बता दें कि, Geely Auto ने हाल ही में अपनी नई एसयूवी Icon को पेश किया था, और दावा किया था कि ये एसयूवी पूरी तरह से कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने में सक्षम है। यानी के इस वाहन के अंदर कंपनी ने एक ऐसे एयर प्यूरिफायर सिस्टम का प्रयोग किया है जो कि वायरस को कार के भीतर आने से रोकता है। इसके लिए कंपनी ने बाकायदा विज्ञापन भी जारी किया था।

अब कंपनी अपने वाहनों को सीधे ग्राहकों के घर पर डिलीवरी करेगी और वाहन के चाबी को ड्रोन के द्वारा ग्राहक तक पहुंचाया जाएगा। ताकि चाबी किसी भी तरह से इंसान के संपर्क में न आए और संक्रमण के फैलने का खतरा भी कम से कम हो। यह ड्रोन ग्राहक के घर के दरवाजे या बालकनी पर चाबी की डिलीवरी देगा। कंपनी का दावा है कि यह पूरी तरह से कॉन्टैक्टलेस (बिना सपर्क में आए) प्रॉसेस होगा।

बीते 10 फरवरी को Geely Auto ने एक नए ऑनलाइन सेल्स सिस्टम को लांच किया था, जिसके माध्यम से ग्राहक अपने पसंद के वाहन को ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इस सिस्टम के माध्यम से ग्राहक अपने वाहन को कस्टमाइज करने के साथ ही वाहन के स्पेसिफिकेशन, फाइनेंस और इंश्योरेंस के बारे में भी पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। वाहन को ऑर्डर करने के बाद कंपनी सीधे ग्राहकों के घर पर वाहन की डिलीवरी करेगी। हालांकि वाहन को कंपनी के खास वैन द्वारा पहुंचाया जाएगा, लेकिन ये प्रॉसेस पूरी तरह से सुरक्षित होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Coronavirus in India: भयावह बीमारी COVID-19 से लड़ने के लिए आनंद महिंद्रा अपनी पूरी सैलेरी करेंगे दान! कंपनी बनाएगी वेंटिलेटर
2 Honda Activa के आधे दाम में खरीदें Royal Enfield की दमदार Bullet और Thunderbird, शुरूआती कीमत महज 32,000 रुपये! जानें पूरी डिटेल
3 नई 2020 Maruti Dzire और पुराने मॉडल में क्या है अंतर! पहले से और भी पावरफुल हुई ये सिडान! कीमत, फीचर्स और तकनीक सहित जानें पूरी डिटेल
ये पढ़ा क्या?
X