ताज़ा खबर
 

देश की सबसे सस्ती Bajaj Pulsar 125 नए स्पोर्टी ग्राफिक्स और स्पलिट सीट के साथ होगी लांच, इतनी होगी कीमत

नई Bajaj Pulsar 125 Neon अपने रेंज की सबसे सस्ती बाइक है। अब कंपनी इसे नए स्पोर्टी लुक और अंदाज में पेश करने जा रही है। जो कि मौजूदा मॉडल से तकरीबन 3,000 रुपये महंगा होगा।

Author Published on: September 5, 2019 11:36 AM
Bajaj Pulsar 125 सबसे कम कीमत की पल्सर बाइक है।

Most Cheapest Bajaj Pulsar 125 Neon: देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Bajaj Auto ने हाल ही में घरेलु बाजार में अपने पल्सर रेंज की सबसे सस्ती बाइक को लांच किया था। कंपनी इस नई Pulsar 125 Neon की कीमत महज 64,000 रुपये तय की है। अब कंपनी इसे नए स्पोर्टी ग्राफिक्स और स्पलिट सीट के साथ बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है।

बता दें कि, ये नई पल्सर स्पोर्टी बाइक शौकीनों के लिए बेहतर विकल्प है। कम कीमत और Pulsar का नाम दोनों एक्सपेरिएंस इस बाइक में मिलता है। जानकारी के मुताबिक नई स्पलिट सीट वाली पल्सर अब डीलरशिप पर पहुंचना शुरु हो चुकी है। इसकी कीमत मौजूदा मॉडल के मुकाबले तकरीबन 3,000 रुपये ज्यादा हो सकती है।

नई Pulsar 125 Neon में ​ग्राफिक्स और सीट के अलावा अन्य कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। इसका मैकेनिज्म पहले की ही तरह रहेगा। इसमें कंपनी रिफ्लेक्टर हेडलैंप, पायलट लैंप का प्रयोग कर रही है। इसके अलावा इसमें कंपनी इंजन के नीचे काउलिंग का प्रयोग कर रही है। जो कि इसे और भी स्पोर्टी लुक प्रदान करेगा।

कंपनी नए ग्रॉफिक्स को बाइक के मड गार्ड, फ्यूल टैंक और इंजन काउलिंग पर प्रयोग कर सकती है। यदि इंजन की बात करें तो कंपनी इसमें कोई भी बदलाव नहीं करेगी। ये पहले की तरह 125cc की क्षमता के सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन के साथ आएगा। ये इंजन 11.8bhp की पावर और 11Nm का टॉर्क प्रदान करता है। इसके अलावा इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स को शामिल किया गया है। इस बाइक का कुल वजन 139 किलोग्राम है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Maruti Discount Offer: इन लग्जरी कारों पर कंपनी दे रही है 1.30 लाख रुपये तक की छूट, जानें क्या है ऑफर
2 Evolet ने एक साथ लांच किया इलेक्ट्रिक बाइक और 3 स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगी 150 किमी! कीमत महज 39,499 रुपये
3 अगर पुलिस वाले ने तोड़ा ट्रैफिक रूल तो लगेगा दोगुना जुर्माना! जानिए नया नियम
ये पढ़ा क्या?
X