ताज़ा खबर
 

बेहद कम दाम में Maruti बेच रही है WagonR और Dzire जैसी कारें, शुरुआती कीमत 77,000 रुपये! जानें कैसे खरीदें

मारुति सुजुकी की WagonR और Dzire दोनों ही अपने सेग्मेंट में बेहतर प्रदर्शन कर रही हैं। अपने खास लुक और उपयोगिता के चलते ज्यादातर लोग इन कारों को खरीदते हैं।

Author July 9, 2019 1:06 PM
Used Maruti Suzuki WagonR, used maruti dzire in cheapest price, used maruti cars in cheapest price, used maruti suzuki cars in delhi, used cheapest cars on truevalue, upcoming maruti cars in, maruti wagonr electricMaruti जल्द ही WagonR के इलेक्ट्रिक वर्जन को बाजार में उतारने जा रही है।

Used Maruti Cars in Cheapest Price: देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी अपने हैचबैक और सिडान कारों के चलते खासी मशहूर है। मारुति सुजुकी की WagonR और Dzire दोनों ही अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग कारों में से एक हैं। कंपनी न केवल नई कारों की बिक्री करती है बल्कि अपने यूज्ड कार फर्म ‘Truevalue’ के माध्यम से पुरानी कारों की भी बिक्री करती है। इस समय कंपनी की आधिकारिक ‘Truevalue’ वेबसाइट पर महज 77,000 रुपये की शुरुआती कीमत में WagonR और Dzire जैसी कारें बिक रही हैं। तो आइये जानते हैं उन कारों के बारे में —

Swift Dzire VXI: मारुति की मशहूर एंट्री लेवल सिडान कार डिजायर के पट्रोल वर्जन का सेकेंड मॉडल VXI वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2009 का मॉडल है और अब तक इसने 1,25,782 किलोमीटर का सफर किया है। इस कार को असके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 2 लाख रुपये तय की गई है।

Swift LXI: मारुति की बेस्ट सेलिंग हैचबैक कार स्विफ्ट भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। ये पेट्रोल वर्जन का एंट्री लेवल मॉडल है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये कार अब तक 1,44,218 किलोमीटर का सफर कर चुकी है। इसे इसके तीसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 1,51,000 रुपये तय की गई है।

Wagon R LXI: मारुति वैगनआर अपने खास टॉल ब्वॉय लुक के चलते खासी मशहूर है। ये कार भी वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2005 का मॉडल है और अब तक ये कार 63,167 किलोमीटर का सफर कर चुकी है। इस कार को इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इस कार की कीमत महज 77,000 रुपये तय की गई है।

नोट: यहां पर कारों के बारे में जो भी बाते बताई गई हैं, वो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट ‘Truevalue’ पर दी गई जानकारी के अनुसार है। पुराने वाहन खरीदते समय कार की कंडीशन और दस्तावेजों की तस्दीक करना बेहद जरूरी होता है। ये सभी कारें दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्घ है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अब बांग्लादेश की सेना Tata Hexa की करेगी सवारी, कंपनी को मिला 200 यूनिट्स का ऑर्डर
2 Hyundai Kona Electric Car India Launch Updates: देश की पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी Hyundai Kona हुई लांच, मोबाइल की तरह 50 मिनट में होगी चार्ज
3 Bajaj Platina 110 Bike: 50 हजार से थोड़ा ही ज्यादा है कीमत, 3100 देकर ला सकते हैं घर
IPL 2020: LIVE
X