ताज़ा खबर
 

महज 4,999 रुपये में घर लाएं ये बाइक, अब तक 24 लाख लोगों ने खरीदा! देती है 95 Kmpl का माइलेज

TVS Sport कुल 8 रंगों में उपलब्ध है जिसमें, ब्लैक सिल्वर, ​इंडिको स्ट्रीक, टीम ब्लू, मर्करी ग्रे, ब्लेज रेड, वोल्केनो रेड, डैजलिंग व्हाइट और इलेक्ट्रिक ग्रीन शामिल है। ये बाइक देश भर में खासी लोकप्रिय है, विशेषकर ग्रामिण इलाको में इस बाइक को बहुत पसंद किया जाता है।

Author Published on: August 14, 2019 3:25 PM
TVS Sport देश की सबसे ज्यादा माइलेज देनी वाली बाइक है।

देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस मोटर्स अपने ग्राहकों के लिए खास मौका लेकर आई है। यदि आप एक ऐसी कम्यूटर बाइक खरीदने की सोच रहे हैं जो कम कीमत में बेहतर परफॉर्मेंस और शानदार माइलेज दे तो आप TVS Sport का चुनाव कर सकते हैं। ये बाइक महज 4,999 रुपये के डाउन पेमेंट पर उपलब्ध है। इस बाइक की शुरुआती कीमत महज 39,900 रुपये है।

TVS Sport में कंपनी ने 99.7cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 7.4PS की पावर और 7.5Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये बाइक 5 अलग अलग वैरिएंट में उपलब्ध है जिसें टॉप वैरिएंट की कीमत 49,491 रुपये है। इसके अलावा ये किक स्टॉर्ट और इलेक्ट्रिक स्टार्ट दोनों विकल्पों के साथ उपलब्ध है।

इसमें कंपनी ने ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया है और इसकी टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रतिघंटा है। सबसे खास बात ये है कि ये देश की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक है। कंपनी का दावा है कि ये TVS Sport एक लीटर पेट्रोल में 95 किलोमीटर तक का सफर कर सकती है।
इस बाइक के साथ कंपनी 5 साल की वारंटी भी दे रही है।

ये बाइक देश भर में खासी लोकप्रिय है, विशेषकर ग्रामिण इलाको में इस बाइक को बहुत पसंद किया जाता है। जब से कंपनी ने इस बाइक को लांच किया है तब से अब तक 24 लाख लोगों ने इसे खरीदा है। TVS Sport कुल 8 रंगों में उपलब्ध है जिसमें, ब्लैक सिल्वर, ​इंडिको स्ट्रीक, टीम ब्लू, मर्करी ग्रे, ब्लेज रेड, वोल्केनो रेड, डैजलिंग व्हाइट और इलेक्ट्रिक ग्रीन शामिल है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Royal Enfield Bullet 350X vs Bullet 350: जानिए नई और पुरानी बुलेट में कौन है सबसे बेहतर?
2 Maruti Ertiga का यह डीजल वैरिएंट हुआ बंद, अब नहीं खरीद सकेंगे ये मॉडल! ये है वजह
3 Maruti Brezza का पेट्रोल वैरिएंट इस महीने होगा लांच! कम कीमत में Hyudai Venue को मिलेगी कड़ी टक्कर